पोर्न स्टार के साथ संबंधों पर ट्रंप ने तोड़ी चुप्पी
पोर्न स्टार के साथ संबंधों पर ट्रंप ने तोड़ी चुप्पी
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आखिरकार एक पोर्न स्टार के साथ सम्बन्ध होने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी. करीब दो महीने बाद ट्रंप ने कहा कि उन्होंने किसी अभिनेत्री को 130,000 डॉलर नहीं दिए थे. गुरूवार को अमेरिकी राष्ट्रपति से इस बारे में बात की. जब उनसे ये पुछा गया कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी है कि 2016 में राष्‍ट्रपति चुनावों से पहले उनके वकील ने डैनियल्‍स नाम की एक पोर्न स्टार को पैसे दिए थे. हालांकि इस सवाल के जवाब में ट्रंप ने सिर्फ ना कहकर मीडिया को अपना जवाब सुना दिया.

बता दें कि इससे पहले डैनियल्‍स ने दावा किया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के वकील ने उन्हें उनके और ट्रंप के करीब एक दशक पुराने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहने के लिए पैसे दिए थे. वहीं काफी लम्बे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भी इस भुगतान की बात स्वीकारी थी. हालाँकि उस दौरान उन्होंने यह साफ़ नहीं किया था कि डैनियल्स को पैसे किस लिए दिए गए थे. ट्रंप के वकील माइकल ने डैनियल्‍स पर एक सीक्रेट एग्रीमेंट तोड़ने का आरोप लगाया था. वहीं इस मुद्दे पर लब्मे समय के बाद चुप्पी तोड़ते हुए ट्रंप ने कहा कि उन्‍हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि माइकल ने डैनियल्‍स को किस बात के पैसे अदा किए.

ट्रंप ने आगे कहा कि उन्हें इस बारे में कोहेन से बात करनी होगी. उन्होंने कहा, 'माइकल कोहेन उनके अटॉर्नी है और वही इसका जवाब दे सकते हैं.' आपको बता दें कि डैनियल्‍स के वकीन माइकल एवेनाटी ने माइकल के दावे को कोर्ट में चुनौती दी है.

 

नासा की रोबोट मक्खिया मंगल पर

पाकिस्तानी अदालत ने आतंकी सईद को बताया समाजसेवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -