ट्रंप का बड़ा बयान आया सामने, नहीं जान पाएंगे चुनाव के नतीजे
ट्रंप का बड़ा बयान आया सामने, नहीं जान पाएंगे चुनाव के नतीजे
Share:

शुक्रवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने कहा कि तीन नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के परिणाम आने में सप्ताह या माह लग सकते हैं. दरअसल, इस बार अमेरिका में चुनाव मेल-इन बैलट्स से हो रहे हैं. अमेरिका में इस बात की चिंता है कि डाकघर और स्थानीय चुनाव निकायों में मेल-इन बैलट्स की तादाद में वृद्धि हो सकती है. ट्रंप ने इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए बताया कि चुनाव की रात्रि को आने वाले परिणाम में इस बार वक्त हो सकता है.

चीन की 'शर्मनाक' हरकत फिर उजागर, बच्चों की पीठ पर चलते चीनी राजदूत का फोटो वायरल

ट्रंप ने काउंसिल ऑफ नेशनल पॉलिसी में दिए गए संबोधन के दौरान बताया, तीन नवंबर को चुनाव की गणना नहीं हो सकती है. उन्होंने बताया कि, आप इस चुनाव का अंत जानने में सक्षम नहीं हो पाएंगे. मेरी राय में ऐसा सप्ताह, माह और शायद कभी नहीं हो पाएगा. 

ब्राजील के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- देश में महामारी के प्रभाव के बाद सामान्य हो रहे हालात

बता दे कि मेल द्वारा डाले जाने वाले अपेक्षित 5 करोड़ मत की धीमी गिनती के आसार ने राजनीतिक उथल-पुथल को जन्म दिया है. लोगों के मध्य चिंता है कि इससे चुनाव पर असर पड़ सकता हैं. इन सब के कारण परिणाम आने में देरी हो सकती है. ट्रंप ने कहा, हम पांच करोड़ बैलेट्स के लिए तैयार नहीं हैं. यह देश के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी होगी. लोकतंत्र के लिए यह बहुत गंभीर समस्या है. बुधवार को चुनाव सुरक्षा के लिए एक शीर्ष अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी चिंता तीन नवंबर के चुनाव के अगले दिन वोटों की संभावित गिनती में बाहरी हस्तक्षेप को लेकर है.राष्ट्रीय प्रतिवाद और सुरक्षा केंद्र के निदेशक बिल इवानिना ने कहा, मैं चुनाव के दिन को लेकर चिंतित हू. उन्होंने बताया कि बाहरी लोग वोट देने, गिनने और संचारित करने के लिए बुनियादी ढांचे के विरूध्द रैंसमवेयर और अन्य साइबर हमले का उपयोग कर सकते हैं.

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प

पाक में कोरोना ने मचाई तबाही, 6 हजार से अधिक लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -