डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी स्पीच में इन बॉलीवुड फिल्मों का किया जिक्र
डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी स्पीच में इन बॉलीवुड फिल्मों का किया जिक्र
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत आगमन 24 फरवरी को हुआ हैं. सोमवार सुबह 11 बजे के करीब अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरे देशवासियों ने उनका तहे दिल से स्वागत किया हैं. मोटेरा स्टेडियम में भारतीयों को संबोध‍ित करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड मूवीज की भी खुलकर तारीफ की हैं. उन्होंने शाहरुख खान-काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी जिक्र किया. 

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने स्पीच में कहा कि भारतीय सिनेमा का आकार बहुत बड़ा है. यहां हर साल लगभग दो हजार फिल्में बनती हैं. यहां की फिल्मों में भांगड़ा और म्यूजिक बेहतरीन होता है. उन्होंने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और शोले की भी तारीफ की हैं. डोनाल्ड ट्रंप बोले कि भारत ने दुनिया को सचिन, विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी दिए.

बता दें कि पिछले दिनों डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की भी सराहना की थी. दरअसल ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया था. उन्होंने लिखा बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है. भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है. वाह. पीटर के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए ट्रंप ने फिल्म को शानदार कहा था. इस भारत यात्रा में ट्रंप और मोदी के बीच कई योजनाओं पर चर्चा होगी. भारत दौरे में ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका ट्रंप भी साथ आई हैं.  

'अनफेयर एंड लवली' की शूटिंग हुई शुरू, रणदीप करेंगे इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस

'डिस्को डांसर' की यादें फिर से होंगी ताज़ा, जानिये कैसे

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -