डोनाल्ड ट्रम्प ने कई बार लिए इमरान खान के मज़े, कहा- काफी फ्रेंडली हैं आपके पड़ोसी
डोनाल्ड ट्रम्प ने कई बार लिए इमरान खान के मज़े, कहा- काफी फ्रेंडली हैं आपके पड़ोसी
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पाक पीएम इमरान खान के बीच 23 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा के अलग एक मीटिंग हुई. इस दौरान ट्रंप के कारण इमरान को कई बार ऐसे मौकों का सामना करना पड़ा, जिन्हे इमरान के लिए अच्छा नहीं कहा जा सकता. दरअसल ट्रंप ने ना केवल इमरान के सामने ही पाकिस्तानी संवाददाताओं को झिड़का, बल्कि इमरान खान की बातों को भी हल्के में लिया.

ट्रंप ने इमरान की उपस्थिति में एक पत्रकार से तो यहां तक कह दिया कि क्या वह पाकिस्तानी डेलिगेशन का हिस्सा है. इसके अलावा ट्रंप ने कश्मीर पर पाकिस्तानी संवाददाता के एक सवाल के जवाब में इमरान खान से सवाल किया कि, ''आपको इन जैसे पत्रकार कहां से मिलते हैं?''बैठक के दौरान इमरान ने राष्ट्रपति ट्रंप से कहा कि हम अपने पड़ोसियों अफगानिस्तान, भारत और ईरान को लेकर वार्ता करना चाहते हैं. इस पर ट्रंप ने कहा, ''ये काफी फ्रेंडली पड़ोस में रहते हैं.'' ट्रंप की इस बात पर आसपास उपस्थित लोग हंसने लगे. इस स्थिति में इमरान ने किसी तरह अपने आप को संभाला और अपनी बात आगे बढ़ाई.

आपको बता दें कि 22 सितंबर को 'हाउडी मोदी' इवेंट में पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ ''निर्णायक जंग'' का आह्वान किया था. आतंक को समर्थन देने को लेकर पाकिस्तान को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ''अमेरिका में 9/11 हो या मुंबई में 26/11 हो, उसके साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं?''

पाकिस्तान की सड़कों पर कचरा बीनते नज़र आए राष्ट्रपति आरिफ अल्वी, लोगों ने बताया ड्रामा

दुनिया भर में मनाया गया 'वर्ल्ड कार फ्री डे', सड़कों पर साइकिल चलते और योग करते नज़र आए लोग

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट को धन मुहैया कराते थे घरेलु सहायक, तीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -