हिलेरी ISIS की संस्थापक हैः ट्रंप
हिलेरी ISIS की संस्थापक हैः ट्रंप
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे है प्रतिद्धंद्धियों के बीच वाक युद्ध तेज होता जा रहा है। रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने तो बौखलाहट में डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को आतंकी संगठन आईएसआईएस का संस्थापक तक कह दिया। फ्लोरिडा में हुई एक रैली के दौरान ट्रंप ने कहा कि हिलेरी को आईएसआईएस की स्थापना करने का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए।

ट्रंप ने कहा कि औरलेंडो, डब्ल्यूटीसी की घटनाओं को देखिए। पूरी दुनिया में आज क्या चल रहा और आईएसआईएस आज पूरी दुनिया में किस स्थान पर पहुंच गया है। इन सबके लिए हिलेरी को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्रंप ने कहा कि 9/11 के हमले को रोका जा सकता था। अगर वो राष्ट्रपति होते तो ऐसा हमला कभी नहीं होता।

रिपब्लिकन पार्टी में चल रहे आपसी मतभेदों पर ट्रंप ने कहा कि हमारी पार्टी में सबकुछ ठीक है। पार्टी पूरी तरह से यूनाइट है। 69 साल के बिजनेसमैन ट्रंप ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आज से पहले हम इस तरह से एक साथ थे। आज मैं जहां भी हूं, उसके लिए सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। यह पूरी तरह से अतुल्नीय है। ट्रंप ने इससे पहले हिलेरी को ठग और पूर्व विदेश मंत्री को राक्षस कहा था।

ओबामा अमेरिकी इतिहास के सबसे खराब प्रेसीडेंट हैः ट्रंप

अम्मा से प्रभावित होकर हिलेरी क्लिंटन ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का फैसला किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -