कोरोना को लेकर भड़के ट्रम्प, कहा - ये कोई फ्लू नहीं, बल्कि अमेरिका पर हमला है
कोरोना को लेकर भड़के ट्रम्प, कहा - ये कोई फ्लू नहीं, बल्कि अमेरिका पर हमला है
Share:

वाशिंगटन: कोरोना वायरस की वजह से देश में आए संकट से निपटने का प्रयास कर रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि देश पर हमला हुआ था. अमेरिका में कोराना वायरस से 47,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है ओर 8,52,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं. ट्रंप ने बुधवार को व्हाइट हाउस में दैनिक प्रेस वार्ता में कहा कि, हम पर हमला हुआ. यह हमला था. यह कोई फ्लू नहीं था. कभी किसी ने ऐसा कुछ नहीं देखा, अंतिम बार ऐसा 1917 में हुआ था.

दरअसल डोनाल्ड ट्रम्प, कई हजार अरब डॉलर के प्रोत्साहन पैकेजों के परिणामस्वरूप बढ़ते अमेरिकी राष्ट्रीय ऋण के संबंध में किए एक सवाल का जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि उनका प्रशासन वैश्विक महामारी से प्रत्यक्ष रूप से प्रभावित हुए लोगों और उद्योगों की सहायता के लिए सामने आया है. उन्होंने कहा, हमारे पास कोई अन्य रास्ता नहीं है. क्या है? मुझे हमेशा हर चीज की चिंता रहती है.

हमें इस समस्या से पार पाना ही होगा. ट्रम्प ने कहा कि, विश्व के इतिहास में हमारी इकॉनमी सबसे बड़ी रही है.... चीन से बेहतर, किसी भी अन्य देश से बेहतर. ट्रम्प ने कहा कि हमने पिछले तीन वर्षों में इसे खड़ा किया और फिर अचानक एक दिन उन्होंने कहा कि तुम्हे इसे बंद करना होगा. अब, हम इसे फिर से खोल रहे है और हम बेहद मजबूत होगें, किन्तु दोबारा खोलने के लिए आपको उस पर कुछ धन लगाना होगा.

खुशखबरी : जनधन खातों में जमा पैसा बढ़ा, जानें क्या है वजह

इस देश में एक करोड़ लोग हुए बेरोजगार

इन देशों से आयातित तांबे के प्रोडक्ट्स की जांच करेगा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -