डोनाल्ड ट्रम्प का ऐलान- कोरोना की वैक्सीन बने या ना बने, जल्द खुलेगा अमेरिका

वॉशिंगटन: कोरोना वायरस महामारी ने भले ही अमेरिका को घुटनों पर ला दिया है, किन्तु राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जल्द से जल्द देश में आर्थिक गतिविधियों को सामान्य करना चाहते हैं. उन्होंने देशवासियों से यहां तक कह दिया है कि कोरोना वायरस के इलाज के लिए वैक्सीन बने या न बने, लेकिन अमेरिका जल्द रीओपन होने जा रहा है.

व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में आयोजित की गई प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए राष्ट्रपति ने नागरिकों से सामान्य जीवन में वापस आने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि, "आज सुबह तक, तक़रीबन हर राज्य ने रीओपनिंग के लिए कदम उठाने आरंभ कर दिए हैं और देशवासी लगातार सावधानी बरतते हुए शानदार कार्य कर रहे हैं और वे चाहते हैं कि जनजीवन अब पहले के जैसे सामान्य किया जाए. वे जल्द ही जीवन जीने के अमेरिकी अंदाज में वापस लौटेंगे."

डोनाल्ड ट्रंप ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं एक बात साफ़ कर देना चाहता हूं, जो बेहद महत्वपूर्ण है. कोरोना वायरस के खात्मे के लिए वैक्सीन बने या न बने, लेकिन हम पहले वाली व्यवस्था में वापस आने वाले हैं और जल्द ही यह प्रक्रिया आरंभ की जाएगी. आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना संक्रमण से लगभग 89 हज़ार लोग मर चुके हैं और करीब 15 लाख संक्रमित हो चुके है।

आख़िरकार चीन ने कबूल किया सच ! कहा- नष्ट किए थे कोरोना के शुरूआती सैम्पल्स

कोरोना डॉग्स: इंसानों की मदद के लिए आ रहे उसके सबसे पक्के दोस्त, सूंघ कर पता लगाएंगे संक्रमण

विश्व के मुकाबले भारत में कोरोना प्रसार है धीमा, जानें क्यों

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -