ट्रम्प ने उड़ाया स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो का मजाक
ट्रम्प ने उड़ाया स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो का मजाक
Share:

अमेरिका: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह मौजूदा राष्ट्रपति मार्सेलो रेबेलो डी. सोउसा के खिलाफ राष्ट्रपति पद के लिए लड़ रहे हैं. ट्रंप के इस बयान का जवाब देते हुए मार्सेलो ने कहा कि पुर्तगाल बिल्कुल भी अमेरिका की तरह नहीं है.

 

बता दें कि  मार्सेला वर्तमान में वाशिंगटन के अधिकारिक दौरे पर हैं. जिस दौरान बुधवार को ट्रंप और मार्सेलो के बीच विश्व कप के बारे में चर्चा हुई थी. उन्होंने दोनों देशों के बीच राजनीतिक संस्कृति के अंतर को दर्शाया. ट्रंप के साथ इस द्विपक्षीय बैठक में मार्सेला ने कहा कि ट्रंप आगामी सम्मेलन में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ विश्वकप पर वार्ता करेंगे. साथ ही मार्सेला ने कहा  ट्रम्प को इस बात को दर्शाना नहीं भूलना चाहिए कि पुर्तगाल अब भी दौड़ में है और उसे जीत की उम्मीद है.

 

यहाँ पर पुर्तगाली राष्ट्रपति ने कहा कि ट्रंप को यह नहीं भूलना चाहिए कि पुर्तगाल के पास विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. जिसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो कहते हैं. ट्रंप ने कहा कि पुर्तगाल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उन्होंने मार्सेला से रोनाल्डो की क्षमता के बारे में पूछा. इसके अलावा ट्रंप ने साथ ही मार्सेला को आश्वासन भी दिया कि रोनाल्डो उनके खिलाफ कभी राष्ट्रपति का चुनाव नहीं जीत पाएंगे.

इंग्लैंड टूर को लेकर यह बोले रोहित

बोले अश्विन- वर्ल्ड कप में नीली जर्सी...

सहवाग ने कहा इसे टीम से बाहर निकालो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -