डोनाल्ड ट्रम्प ने लाखों खुशियों के रूप में कोविड की राहत पर
डोनाल्ड ट्रम्प ने लाखों खुशियों के रूप में कोविड की राहत पर "खुशखबरी" देने का किया वादा
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रविवार को एक बड़े कोविड-19 राहत बिल पर एक अच्छी खबर का वादा किया था जिसे उन्होंने हेटेरो ने हस्ताक्षर करने से मना कर दिया था, लेकिन अधिक विवरण नहीं दिया क्योंकि लाखों अमेरिकियों ने महामारी के माध्यम से जोर दिया जिससे बेरोजगारी के फायदे का नुकसान हुआ।

फ्लोरिडा में अपने  रिसॉर्ट में क्रिसमस की छुट्टी के दौरान, उन्होंने ट्विटर हैंडल के माध्यम से व्यक्त किया, आगे विस्तार किए बिना: "कोविड राहत बिल पर अच्छी खबर। पालन करने के लिए जानकारी!" लगभग एक सप्ताह के लिए, ट्रम्प ने कांग्रेस द्वारा वार्ता के बाद के महीनों में स्वीकृत USD900 बिलियन राहत पैकेज पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया।

द सेंचुरी फाउंडेशन थिंक टैंक के अनुसार, एक अनुमानित कोविद राहत योजना के तहत मार्च में अनुमोदित दो संघीय बेरोजगारी लाभ कार्यक्रम शनिवार आधी रात को समाप्त हो गए, जो अनुमानतः 12 मिलियन अमेरिकियों को काट दिया गया। 21 दिसंबर को कांग्रेस द्वारा पारित राहत पैकेज, उन लाभों के साथ-साथ अन्य को आगे के दिनों में समाप्त करने के लिए निर्धारित करेगा। लेकिन ट्रम्प ने यूएस 600 करदाताओं को यूएस के करदाताओं के लिए सीधे भुगतान के लिए धक्का दिया है, जो बिल से तीन गुना अधिक है, और तर्क दिया कि असंबद्ध कार्यक्रमों पर बहुत अधिक खर्च शामिल है।

सऊदी अरब ने एक और सप्ताह तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का किया विस्तार

यूरोप ने कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए टीकाकरण किया अभियान शुरू

चिली में कोरोना ने पार किया 6 लाख का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -