माइली का फैसला,जब तक ट्रंप रहेंगे राष्ट्रपति तब तक नहीं करेंगी शादी
माइली का फैसला,जब तक ट्रंप रहेंगे राष्ट्रपति तब तक नहीं करेंगी शादी
Share:

हॉलीवुड में बहुत से लोग डोनाल्ड ट्रम्प को राष्ट्रपति बनता नहीं देखना चाहते थे. वे चाहते थे कि हिलेरी क्लिंटन अमेरिका की कमान संभाले मगर ऐसा नहीं हो पाया. माइली सायरस भी डोनाल्ड ट्रंप की कट्टर विरोधी हैं लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि डोनाल्ड ट्रंप के कारण वह एक ऐसा फैसला लेगी जिसे लेना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा. जी हां, माइली ने यह फैसला लिया है कि जब तक डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने रहेंगे तब तक वह अपने बॉयफ्रेंड लियाम हेम्सवर्थ के साथ शादी नहीं करेंगी.

इसका मतलब साफ है कि अगले 4 साल तक इन दोनों की शादी नहीं हो पाएगी. सभी को पता है कि माइली सायरस कितनी दयालु, दूसरों से प्यार करने वाली और दूसरों की तकलीफ में खुद दुखी होने वाली महिला है. वह मानव अधिकारों के लिए हमेशा से लड़ती रही है फिर चाहे बात महिला अधिकारों की हो या फिर गे अधिकारों की. माइली ने यह भी कहा था कि अगर डोनाल्ड ट्रंप यह इलेक्शन जीते तो वह अमेरिका ही छोड़ देगी.

लेकिन माइली ने फैसला लिया है कि वह अमेरिका में रह कर ही इस सिस्टम से लड़ाई लेगी. हम माइली के जज्बातो को अच्छी तरह से समझते हैं लेकिन हमें दुख इस बात का है कि हमें माइली की शादी देखने के लिए इतना लंबा इंतजार करना पड़ेगा. चलिए वक्त को गुजरते हुए देखते हैं.

इश्क के फेर में पड़ते नजर आ रहे हैं अनवर हेडिड

कान्ये के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत करने में जुटी हैं किम कार्दशियन

बचपन में ही मौत से दो-दो हाथ कर चुकी है यह एक्शन अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -