राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बोले-छोड़ दूंगा कट्टरता और घृणा
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बोले-छोड़ दूंगा कट्टरता और घृणा
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में आगामी दिनों के भीतर राष्ट्रपति चुनाव होना है। इस पद के लिये रिपब्लिकन पार्टी से डोनाल्ड ट्रंप भी भाग्य आजमाने के लिये मैदान में है। उन्होंने अमेरिकी जनता को संदेश देते हुये कहा है कि यदि वे इस पद को प्राप्त कर लेते है तो न केवल अमेरिका का ओर भी बेहतर विकास करने की दिशा में वे कार्य करेंगे वहीं कट्टरता और घृणा को भी दरकिनार करने का पूरा कार्य करेंगे। बताया गया है कि डोनाल्ड अमेरिका के वर्तमान हालातों से दुःखी है। 

आपको बता दें कि हाल ही में एक मुस्लिम महिला और उसकी बेटी के साथ नस्ली भेदभाव करने का मामला सामने आया था। इसके अलावा अमेरिका में आने वाले विदेशी लोगों के लिये भी एक नया नियम बनाया गया है और यह है कि जैसे ही किसी विदेशी के कदम अमेरिका की धरती पर पड़े, उसकी कड़ी से कड़ी जांच की जायेगी। हालांकि अभी यह प्रस्ताव है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस प्रस्ताव को जल्द ही अमली जामा पहना दिया जायेगा। 

डोनाल्ड ने अपने संकल्प को फेसबुक के माध्यम से दोहराया है। उनका कहना है कि अमेरिका आने वाले लोगों के साथ समानता का व्यवहार होना चाहिये। वे नफरत और असमानता का हमेशा से ही विरोध करते आये है। उन्होंने यह भी कहा है कि देश की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं किया जायेगा लेकिन इसका अथ यह भी नहीं होना चाहिये कि किसी मेहमान का अपमान हो, उसे समान रूप से सम्मान मिलना चाहिये। आपको बता दें कि डोनाल्ड ने पूर्व में भी इस तरह का संकल्प सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया था और उनके संकल्प पर  अमेरिका के हजारों लोगों ने धन्यवाद भी दिया था।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -