डोनाल्ड ट्रम्प ने एक संवाददाता सम्मेलन में खो दिया अपना काबू
डोनाल्ड ट्रम्प ने एक संवाददाता सम्मेलन में खो दिया अपना काबू
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को एक पत्रकार को जमकर लताड़ा। ट्रम्प से पूछा गया था कि क्या वह कभी अपनी हार स्वीकार करेंगे अगर चुनावी कॉलेज उनके प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन को राष्ट्रपति के रूप में प्रमाणित करता है, जिसमें वह शांत रहते हैं और पत्रकार को वापस बुला लेते हैं।

पत्रकार को 'हल्का' कहने से पहले ट्रम्प ने अपने बयान में कहा "मैं अमेरिकी राष्ट्रपति हूं, मुझसे इस तरह बात मत करो।" यह गर्म स्थिति प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई जहां डोनाल्ड ट्रम्प ने यह भी कहा "यह स्वीकार करने के लिए बहुत कठिन बात है क्योंकि हम जानते हैं कि बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी हुई है। इसलिए क्या मैं इस तंत्र को जल्दी से आगे बढ़ा सकता हूं या नहीं। क्योंकि समय हमारी तरफ नहीं है।” हाल ही में हुए अमेरिकी चुनावों में मीडिया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा "बाकी सब कुछ हमारी तरफ है। तथ्य हमारे पक्ष में हैं। यह आप लोगों के बीच एक बड़ा धोखा था।"

ट्रम्प द्वारा जनरल सर्विस एडमिनिस्ट्रेशन को उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के लिए एक औपचारिक संक्रमण शुरू करने के लिए अधिकृत करने के बाद यह अपमानजनक बयान आया। अमेरिकी चुनावों में बिडेन को राष्ट्रपति चुनावों के विजेता के रूप में पेश किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने आवश्यक 270 इलेक्टोरल कॉलेज के वोट मार्क से पहले ले जाने के लिए पेन्सिलवेनिया राज्य का नाम लिया था।

क्या चीन से ही फैला था कोरोना वायरस ? WHO के टॉप इमरजेंसी एक्सपर्ट ने दिया जवाब

कोरोनावायरस के कारण दक्षिण कोरिया में बड़ी चिंता, तेजी से बढ़ रहे है संक्रमित केस

क्यूबा ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -