किम जोंग की जगह इस 'किम' से क्यों मिले ट्रंप ?
किम जोंग की जगह इस 'किम' से क्यों मिले ट्रंप ?
Share:

किम जोंग और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की मुलाकात पर सारे विश्व की नजरे टिकी है, मगर मुलाकात पर संशय बरकरार है. इस बीच ट्रंप दूसरी ‘किम’ से जरूर मिल लिए है. जी हां बात हो रही है करोड़ों लोगों की चहेती हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियां की . तीन बच्चों की मां किम कार्दशियां सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. ट्विटर पर ही उनके 60 मिलियन फॉलोअर हैं. हॉलीवुड की कई फिल्मों के साथ-साथ वे रियलिटी टीवी स्टार भी हैं.

 बुधवार को किम कार्दशियां राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से एक नेक उद्देश्य को लेकर मिलने पहुंचीं थीं. दरअसल किम एक 62 वर्षीय ‘दादी मां’ की रिहाई के सिलसिले में ट्रंप से मिलने पहुंचीं थीं. ये ‘दादी मां’ नशीली दवाओं की तस्करी के एक मामले में अक्टूबर 1996 से जेल में बंद हैं. इनके साथ ही किम ने जेल सुधार को लेकर भी ट्रंप से बातचीत की. 37 साल की हॉलीवुड स्टार किम पिछले काफी समय से सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़कर काम कर रही हैं. इस मुलाकात के बाद ट्रंप ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा कि किम के साथ ये मुलाकात बेहद अच्छी रही. इस दौरान जेल में सुधार और सजा के बारे में बातचीत हुई.


वहीं किम कार्दशियां ने ट्वीट कर इस मुलाकात पर ट्रंप को शुक्रिया कहा. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि राष्ट्रपति एलिस मैरी जॉनसन की सजा को माफ कर देंगे.

किम ने एलिस के सुखद भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वे उम्मीद करती हैं कि एलिस जैसे और भी अन्य लोगों को दोबारा जिंदगी जीने का हक मिल सकेगा. 

ट्रंप ने दिया दिनेश डिसूजा को क्षमादान

ट्रंप के फैसले से तिलमिलाए कनाडा-मैक्सिको

OMG! ट्रम्प को नहीं आती इंग्लिश, मिल गया सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -