डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने न्यूयॉर्क में जो बिडेन पर जमकर साधा निशाना
डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने न्यूयॉर्क में जो बिडेन पर जमकर साधा निशाना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी चुनाव 3 नवंबर को शुरू होने वाले है। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन भारत के लिए अच्छे नहीं हैं क्योंकि वह चीन के प्रति नरम हो सकते हैं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे ने अपनी किताब की "सफलता" का जश्न मनाने के लिए एक कार्यक्रम में बात की, जो भ्रष्टाचार के आरोपों के बारे में बात करता है बोली लगाने वालों के खिलाफ। दो वर्षीय डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर अपने 74 वर्षीय पिता के पुन: चुनाव अभियान का नेतृत्व कर रहा है। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 3 नवंबर को होने हैं।

उन्होंने कहा कि "हमें चीन के खतरे को समझना होगा और कोई भी नहीं जानता है कि शायद भारतीय-अमेरिकियों से बेहतर है," ट्रम्प जूनियर, ने न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में इस आयोजन में समुदाय के समर्थकों के एक समूह को बताया। अपनी पुस्तक "लिबरल प्रिविलेज" में, उन्होंने 77 वर्षीय जो बिडेन के परिवार पर, विशेष रूप से उनके बेटे हंटर बिडेन के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा "जब आप इस दौड़ में हमारे विरोधियों को देखते हैं तो आपको लगता है कि चीनी ने हंटर बिडेन को 1.5 बिलियन अमरीकी डॉलर दिए क्योंकि वह एक महान व्यवसायी थे, या क्योंकि वे जानते थे कि बिडेन को खरीदा जा सकता है।"

ट्रम्प जूनियर एक प्रमुख अमेरिकी दैनिक द्वारा रिपोर्ट के अनुसार, बिडेन परिवार के खिलाफ रिश्वत के नवीनतम आरोपों की ओर इशारा कर रहा था। "इसलिए, (जो बिडेन) भारत के लिए बुरा है," उन्होंने किम्बर्ली गुइलोफ़ॉय के साथ मुलाकात और अभिवादन कार्यक्रम के संबोधन में कहा, जो ट्रम्प के पुन: चुनाव अभियान के फंड जुटाने के प्रयासों का नेतृत्व कर रहे हैं। बाइडेन परिवार की "भ्रष्ट प्रथाओं" पर, ट्रमू जूनियर के अनुसार, पुस्तक, जिन पर हस्ताक्षर किए गए थे, घटना के प्रतिभागियों को सौंप दिए गए थे। जो बिडेन ने अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का खंडन किया है।

इमरान सरकार पर भड़के बिलावल भुट्टो, कहा- उनका शासन तानाशाही से भी बदतर

विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन पर बौखलाए इमरान खान, मरियम नवाज़ के पति गिरफ्तार

भारत में 15 सबसे लोकप्रिय देवी मंदिरों की करें यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -