विवादों में घिरे डोनाल्ड ट्रम्प कई फिल्मों में आ चुके है नजर, पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भी की है फिल्म
विवादों में घिरे डोनाल्ड ट्रम्प कई फिल्मों में आ चुके है नजर, पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भी की है फिल्म
Share:

अमेरिकी प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पुरे विश्व में बहुत चर्चा हो रही है। जब से विश्व के सबसे शक्तिशाली लोकतंत्र पर वॉर हुआ है, हर कोई डोनाल्ड ट्रंप के विरुद्ध हो गया है। ट्रंप के विरुद्ध दूसरी बार महाभियोग प्रस्ताव भी पारित हो चुका है। किन्तु जिस प्रेजिडेंट को लेकर इतना विवाद देखने को मिल रहा है, उस व्यक्ति ने मनोरंजन जगत में बहुत काम किया है। ये बात कम ही व्यक्तियों को पता होगी कि ट्रंप कई मूवीज में अभिनय कर चुके हैं। आज हम ऐसी ही कुछ मूवी तथा टेलीविज़न शोज के बारे में चर्चा करेंगे।

Home Alone 2: Lost In New York: डोनाल्ड ट्रपं ने हिट मूवी Home Alone 2: Lost In New York में कार्य किया था। 1992 में रिलीज हुई इस मूवी में ट्रंप का डायलॉग तो केवल एक था किन्तु उनके एक्सप्रेशन के कारण वो सीन भी सभी के जहन में याद रह गया। मूवी में ट्रंप को Kevin McAllister नाम के बच्चे को केवल इतना बताना होता है कि होटल की लॉबी कहा पर है। ये सीन कुछ ही समय का है।

Home Alone 2: Lost In New York

द लिटिल रास्कल्स: 1992 में रिलीज हुई इस कॉमेडी मूवी में डोनाल्ड ट्रंप का एक विशेष किरदार था। वे एक ऐसे पिता के किरदार में जिन्हें अपने बेटे को कॉल कर केवल इतना बोलना था- तुम इतने बेहतरीन बेटे को कि मैं तुम्हें पैसे देकर भी खरीद लूं। अब ट्रंप को इस प्रकार की भाषा में इसलिए कहना था क्योंकि फिल्म के लिहाज से वो बेटा बहुत घमंडी और बिगड़ा हुआ है।

The Little Rascals

Wall Street: Money Never Sleeps: 2010 में रिलीज हुई इस मूवी में ट्रंप को Gordon Gekko संग बैठकर अपना  हेयरकट करवाने का अवसर प्राप्त हो गया था। मूवी के उस सीन में ट्रंप को Gordon Gekko से अपने बारे में कुछ समय बात करनी होती है तथा फिर उनका काम समाप्त हो जाता है। फिल्म में ये सीन बहुत कम समय के लिए आता है।

Wall Street: Money Never Sleeps

Zoolander: 2001 की इस कॉमेडी मूवी में सुपरमॉडल तथा गायक Derek Zoolander की कहानी बताई गई थी। मूवी का सीन था जिसमें व्यक्तियों को रेड कार्पेट पर चलते हुए Zoolander  के काम की प्रशंसा करनी थी। उस सूचि में डोनाल्ड ट्रंप का नाम भी सम्मिलित था। उन्होंने भी Zoolander  के बारे में खूब प्रशंसा की एवं खुद को इस फिल्म का भाग बना लिया। फिल्म में ट्रंप की वाईफ मेलानिया ट्रंप भी साथ देखी गई थीं।

Zoolander

Sex And The City: इस सीरीज के दूसरे सीजन में सिर्फ 10 सेकेंड के लिए डोनाल्ड ट्रंप को देखा गया था। सीन कुछ ऐसा था कि ट्रंप एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं तथा किसी दूसरे बिजनसमैन से चर्चा कर रहे हैं। वहीं Samantha Jones किनारे पर खड़े होकर ड्रिंक ले रहे हैं। अब इस सीन में वैसे कुछ भी स्पेशल नहीं है, किन्तु क्योंकि राष्ट्रपति ट्रंप इसका भाग रहे इसलिए ये भी सुर्ख़ियों में आ गया।

Sex And The City

Spin City: Spin City के सीजन 2 में डोनाल्ड ट्रंप ने अपना ही किरदार प्ले किया था। उनका कार्य केवल इतना था कि उन्हें Mayor Randall Winston को एक पुस्तक लिखने में सहायता करनी थी।

Spin City

जो बिडेन ने अमेरिकी अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित जारी की ये खास योजना

टेक के क्षेत्र में सहयोग बढ़ाने के लिए जापान और भारत के बीच हुआ समझौता

15 सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक विकिपीडिया का आज है जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -