भारतीय मूल के लोगों को लुभाने में जुटे ट्रम्प, सर्वे में हुए चौंकाने वाला खुलासा
भारतीय मूल के लोगों को लुभाने में जुटे ट्रम्प, सर्वे में हुए चौंकाने वाला खुलासा
Share:

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस का कहना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत और भारतीय अमेरिकियों से मिल रहे व्यापक समर्थन के लिए उनके आभारी हैं. व्हाइट हाउस की उप प्रेस सचिव सारा मैथ्यूज ने यह बयान एक हालिया सर्वे के जवाब में दिया है, जिसमें ये सामने आया कि परंपरागत रूप से डेमोक्रेटिक पार्टी को वोट देने वाले भारतीय-अमेरिकी, 3 नवंबर को होने वाले चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के ट्रंप के समर्थन में खड़े हैं.

ट्रंप विक्ट्री इंडियन-अमेरिकन फाइनेंस कमेटी के सह-अध्यक्ष अल मेसन द्वारा किए गए सर्वे के परिणाम के मुताबिक, मिशिगन, फ्लोरिडा, टेक्सास, पेंसिल्वेनिया और वर्जीनिया में 50 फीसद से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी ट्रंप का समर्थन कर रहे हैं. अपने राष्ट्रपति पद के साढ़े तीन से अधिक वर्षों के दौरान, ट्रंप ने भारतीय-अमेरिकी समुदाय तक पहुंचन बनाने का बहुत प्रयास किया हैं. पीएम मोदी के साथ उनके करीबी रिश्ते, दोनों नेताओं द्वारा संयुक्त रूप से ह्यूस्टन और अहमदाबाद में संबोधित की हुई रैलियों में साफ नज़र आए, और इसी ने भारतीय-अमेरिकियों के बीच गहरी पकड़ बनाने में उनकी सहायता की.

सारा मैथ्यूज ने आगे कहा कि, 'राष्ट्रपति ट्रंप भारत के लोगों और पूरे अमेरिका के लाखों भारतीय-अमेरिकियों से प्राप्त हुए व्यापक समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं. वह अच्छी तरह जानते हैं कि भारतीय अमेरिकी हमारी इकॉनमी को मजबूत करने, और हमारी संस्कृति को समृद्ध बनाने में अहम भूमिका निभाते हैं.'

चीनी सैनिकों की मौत को ​छुपा रहा चाइना, जानें क्यों

एक ही दिन में 25 रुपए बढ़ गए पेट्रोल के दाम, बढ़ती कीमतों से परेशान आवाम

जर्मनी ने किया आगाह, कहा- ख़त्म नहीं हुआ खतरा, शुरू हो सकता है कोरोना का दूसरा दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -