गूगल पर इडियट लिखते ही क्यों खुलती है ट्रम्प की फोटो ?
गूगल पर इडियट लिखते ही क्यों खुलती है ट्रम्प की फोटो ?
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की गूगल से एक शिकायत है कि जब भी इडियट लिखकर सर्च करो तो ट्रम्प की ही फोटो आती है. ऐसा क्यों होता है इसके बारे में जानना चाहते हैं. इसी कारण वो गूगल से जरा नाराज़ चल रहे हैं और इसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. इतना ही नहीं उनका कहना है कि जब से वो राष्ट्रपति बने हैं मीडिया उनके खिलाफ खबरें चला रहा है और आये दिन उन्हें कुछ ना कुछ सुनने को मिल ही रहा है. इसी के अलावा गूगल भी उनके बारे में नकारात्मक खबरें बता रहा है.

गौरतलब है, अमेरिकी वेबसाइट के अनुसार अगर गूगल पर इडियट ढूंढते हैं तो सबसे पहले डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर सामने आती है. ट्रंप ने मंगलवार को अपने टि्वटर पोस्ट में लिखा 'ट्रंप लिखने पर गूगल सर्च रिजल्ट में सिर्फ मेरे खिलाफ नकारात्मक खबरें दिखती हैं यह फेक न्यू मीडिया है. कंपनी मेरे और अन्य लोगों के खिलाफ हेराफेरी कर रही है, जिसमें अधिकांश खबरें नकारात्मक हैं. इनमें नकली सीएनएन सबसे अहम है.' 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है बल्कि इससे पहले जुलाई 2018 में मोबाइल फोन ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर गूगल के खिलाफ पांच अरब डॉलर का जुर्माना लगने पर ट्रंप जमकर बरसे थे. उन्होंने कहा था कि गूगल अमेरिका की महान कंपनी है लेकिन उस पर जब भी इडियट सर्च करो तो उनकी तस्वीर क्यों आती है.

खबरें और भी...

सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट से भड़का मालदीव, जताई आपत्ति

फेसबुक ने म्यांमार सेना से जुड़े सभी एकाउंट्स को किया ब्लॉक

40 साल तक सीमाओं में बाँधने के बाद, चीन बदल सकता है परिवार नियोजन पॉलिसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -