प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरीं ट्रम्प की बेटी टिफनी, सोशल मीडिया पर कह दी बड़ी बात
प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरीं ट्रम्प की बेटी टिफनी, सोशल मीडिया पर कह दी बड़ी बात
Share:

वॉशिंगटन: मिनेसोटा में पुलिस की कस्टडी में मारे गए अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के विरोध में अमेरिका में हिंसक प्रदर्शनों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की छोटी बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने भी प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया है. लॉ ग्रेजुएट टिफनी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से जॉर्ज की मौत पर गुस्सा जाहिर किया है. 

टिफनी ने एक ब्लैक स्क्रीन पोस्ट के साथ #blackoutTuesday #justiceforgeorgefloyd हैशटैग का इस्तेमाल किया. टिपनी ने हेलन केलर का एक कोट लिखा कि, 'अकेले हम बेहद कम हासिल कर सकते हैं, एक साथ हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं.' बता दें कि टिफनी की यह पोस्ट वॉशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस के बाहर पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस का प्रयोग किए जाने की घटना के बाद आई है. टिफनी की मां मार्ला मैपल्स (डोनाल्ड ट्रम्प की दूसरी पत्नी) ने भी प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया है, साथ ही ब्लैक स्क्रीन फोटो पोस्ट की है. 

जॉर्ज फ्लॉयड की बुधवार को जारी की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता चला है कि वह अप्रैल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था.  द न्यूयॉर्क टाइम्स ने एक खबर में हेनेपिन काउंटी के चिकित्सा परीक्षक कार्यालय की तरफ से जारी की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला दिया और बताया कि 46 वर्षीय फ्लॉयड तीन अप्रैल को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था.  फ्लॉयड के परिवार की इजाजत के बाद 20 पन्नों की यह रिपोर्ट जारी की गई.  हालांकि ऐसा कोई संकेत नहीं मिला कि उसकी मौत के कारण के पीछे संक्रमण भी है. 

दुनियाभर में बढ़ी कोरोना की मार तो इन जगह के बिगड़े हाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जॉर्ज फ्लॉयड की बेटी का वीडियो

मजदूरों की कमी से धीमा हुआ निर्माण कार्य, हबीबगंज रेलवे स्टेशन को लगेगा और वक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -