ट्रंप ने टीवी जर्नलिस्टों को कहा घटिया

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में खड़े होने के बाद से ही डोनाल्ड ट्रंप मीडिया को अपना दुश्मन मानते आए है। एक बार फिर से ट्रंप ने अमेरिकी मीडिया पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि राजनीतिक प्रेस अत्यधिक बेईमान है और टीवी पत्रकार घटिया है। इसके बाद से उन्हें टीवी जर्नलिस्ट्स का विरोध झेलना पड़ रहा है।

69 वर्षीय ट्रंप ने कल न्यूयॉर्क में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें अखबारों में संभवत: निंदात्मक या निश्चित रूप से उसके निकट की खबरें पढऩी पड़ती हैं और लोग जानते हैं कि खबरें झूठी हैं, मैं प्रेस पर हमले जारी रखने जा रहा हूं। खुद टीवी रियलिटी स्टार रह टुके ट्रंप ने कहा कि मैं प्रेस को बेहद बेईमान पाता हूं।

मैं राजनीतिक प्रेस को अविश्वसनीय रूप से बेईमान पाता हूं। मैं यह कहूंगा। ठीक है । आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। अमेरिकी मीडिया द्वारा जब ट्रंप से जनवरी में आयोवा में सेवानिवृत सैनिकों के लिए एक रात में 60 लाख डॉलर की राशि जुटाए जाने पर सवाल पूछा गया, तो वो भड़क गए और उसके बाद ही यह टिप्पणी की।

ट्रंप ने कहा कि प्रेस को शर्मिंदा होना चाहिए। इस तरह का अच्छा काम करने के बाद भी मुझे इतने बुरे प्रचार का सामना करना पड़ रहा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -