रहमान ने सुरो में भी छेड़ा नोटबंदी व डोनॉल्ड ट्रंप का राग...Watch Video
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड की एक सफलतम फिल्म 'हम से है मुकाबला' के बारे में तो आप जानते ही है। इस फिल्म के सॉन्ग भी काफी प्रसिद्ध हुए थे व आज भी कही इस फिल्म का जिक्र होता है तो फिल्म के सॉन्ग पहले सभी की जुबान पर चलने लग जाते है. साउथ की इस फिल्म को हिंदी में रीमेक किया गया था। इसका गीत 'उर्वशी-उर्वशी'  बहुत चर्चित भी हुआ था। इसमें कॉलेज की पढ़ाई, नौकरी जैसी चिंताओं को भूलकर 'टेक इट इजी पॉलिसी' कहा गया था।

इस बार फिर से बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान  ने अपना दिमाग लड़ाते हुए इस सॉन्ग को फिर से अपने लब्जो में तैयार किया है। इस बार भी गाने में 'टेक इट इजी पॉलिसी' तो है मगर मुद्दे बदल गए हैं। पढ़ाई और कॉलेज की जगह इस बार डोनॉल्ड ट्रंप, हिलेरी क्लिंटन और नोटबंदी ने ले ली है।

आपको बता दें कि इस गाने को सोशल मीडिया पर मिले सुझाव के माध्यम से तैयार किया गया है। वैसे तो यह गाना तमिल में ही है। मगर यह इतना बढ़िया बना है कि भाषा आपके आड़े नहीं आएगी। मसलन इसके बोल कुछ इस तरह के हैं। जैसे 'अगर डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बन जाए, तो टेक इट इजी पॉलिसी, अगर पांच सौ का नोट बेकार हो जाए, तो टेक इट इजी पॉलिसी...'। इस गाने को एमटीवी की ओर से ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया गया है। इसे सभी पसंद भी कर रहे हैं।

बिग बी ने कहा : 16 को 17 में बदलते अब ज्यादा समय न रह गया.....

2016 के सबसे ज्यादा सुने गए शीर्ष 10 बाॅलीवुड Songs, रहा काला चश्मा का जादू....

ये 10 स्टार किड्स जो 2017 में Bollywood में करेंगे डेब्यू....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -