कुछ ऐसा है ट्रम्प का अपनी बेटी के साथ रिश्ता, फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप
कुछ ऐसा है ट्रम्प का अपनी बेटी के साथ रिश्ता, फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप
Share:

अमेरिका के राष्ट्रपति वैसे तो कई चीजों के लिए पूरी दुनिया में पॉपुलर है, लेकिन अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी बेटी इवांका दोनों अक्सर काफी चर्चा में रहते है. उसका कारण है बाप बेटी की एक दूसरे के साथ शानदार वाली बॉन्डिंग. ट्रम्प और बेटी इवांका कहीं भी हो, एक दूसरे के बीच में बॉन्डिंग देखने को मिल ही जाती है. लेकिन दोनों की एक दूसरे के साथ कुछ ऐसी फोटोज भी है जिसको देखकर अमेरिका के कई लोगों ने बाप बेटी के रिश्ते को भी कटघरे में खड़ा किया है.

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प की अपनी बेटी के साथ काफी पुराण फोटो है. यह फोटो उस समय का है जब बेटी स्कुल में थी, ट्रम्प भी इस फोटो में काफी जवान दिखाई दे रही है. यह फोटो देखकर डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी बेटी के बीच की केमिस्ट्री समझ में आती है, कि दोनों बचपन से एक दूसरे के साथ दोस्त के जैसे रहते आए है.

यह फोटो भी काफी पुराण दिखाई दे रहा है, जब ट्रम्प अपने जवानी के दिनों की याद दिलाते है, यह फोटो इसलिए भी कॉन्ट्रोवर्सी में आई थी क्योंकि ट्रम्प अपनी बेटी के साथ जिस पोज में है उसके बाद पास में दो पक्षियों का स्टेचू है जो एक दूसरे के साथ सेक्स कर रहे है.

इस फोटो को कई लोगों ने पब्लिक होने के बाद ट्रोल किया था. यह फोटो ऐसी दिखाई दे रही है, जैसे ट्रम्प गोल्फ खेलकर आए है, बेटी उनकी गोद में बैठी हुई है. यह फोटो भी बाप बेटी के बीच बॉन्डिंग को दर्शाती है.

दर्दनाक हादसा : पल भर में जुदा हुआ 7 जन्मों का बंधन

ब्रैस्ट के साइज को लेकर बेटी को प्रेसर करते थे ट्रम्प

राजस्थान : विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने शैलजा कुमारी को दिया बड़ा पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -