पुलवामा हमला: डोनाल्ड ट्रम्प के सलाहकार बोले, पाकिस्तान से इजराइल की तरह बदला ले भारत

चंडीगढ़:  भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक और रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन के संस्थापक शलभ कुमार ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान से पुलवामा हमले का बदला इजराइल की तरह से लेना चाहिए। उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से इजराइल ने जर्मनी के म्युनिख सिटी के हमले का प्रतिशोध लिया था ठीक उसी तरह से भारत को भी पाकिस्तान से बदला लेना चाहिए। शलभ ने कहा है कि म्युनिख हमले के बाद इजराइल द्वारा की गई कार्रवाई भारत को याद रखनी चाहिए।

पुलवामा हमले पर बोले हासन, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नाह करा रही सरकार ?

उन्होंने कहा है कि, 'अंमेरिका भारत की हरसंभव सहायता के लिए तैयार है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और भारत के पीएम मोदी कुछ अन्य मसलों पर समझौता करने के लिए वास्तव में तैयार हैं। भारत को अफगानिस्तान में कुछ ज्यादा समय तक व्यापार करने की जरूरत है। पर्दे के पीछे सुरक्षा को लेकर आपसी सहयोग से बहुत कुछ चल रहा है लेकिन इसका उल्लेख सामूहिक रूप से नहीं किया जा सकता है।' पंजाब इंजीनियरिंग कालेज में ग्लोबल एलमुनी मीट को संबोधित करते हुए शलभ कुमार ने कहा है कि' मैंने हमेशा पाकिस्तान को विदेशी सहायक की रूप में सहायता करने के लिए अमेरिका की आलोचना की है।' आपको बता दें कि शलभ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सलाहकार रहे हैं और 'अबकी बार ट्रंप सरकार' अभियान का नेतृत्व कर चुके हैं।

मोरक्‍को में बोली सुषमा स्वराज, कहा भरे दिल से आई हूँ यहाँ

कुमार ने कहा है कि हम लोगों ने 1947-48 के विभाजन की कहानियां सुनी है और फिर उसके बाद 1965 का कारगिल युद्ध भी देखा है। इसलिए मैंने हमेशा से अमेरिका द्रारा पाकिस्तान को दी जा रही सहायता देने की आलोचना की है। मैंने खुद निश्चय किया कि इसको चुनौती मानकर रोकेंगे। जब से हमें पता चला है कि ओसामा बिन लादेन, पाकिस्तान में छुपा हुआ है, हमने तभी से उसके खिलाफ एक अभियान शुरू कर दिया था। 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी जाएंगे वाराणसी, पूरा करेंगे मायावती का सपना

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पुलवामा हमले पर गरजी शिवसेना, कहा घर में घुस के मारो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -