डोनाल्ड ट्रम्प ने अब बराक ओबामा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Aug 23 2018 12:01 PM
डोनाल्ड ट्रम्प ने अब बराक ओबामा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

वाशिंगटन। पिछले कुछ समय से आरोपों में घिरे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अब दूसरो पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में अब उन्होंने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा पर भी आरोप लगा दिए है। 

कनाडा को डोनाल्ड ट्रंप ने धमकी दी

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बराक ओबामा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बराक ओबामा के चुनाव अभियान में भी वित्तीय नियमों का उल्लंघन हुआ था और भ्रष्टाचार के मामले भी हुए थे। लेकिन उसका आसानी से निपटारा कर दिया गया था। ट्रम्प ने आज कई ट्वीट करते हुए ओबामा पर यह आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होंने अपने पूर्व वकील  कोहेन की आलोचना भी की है। 

ट्रम्प ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, कहा- मैं उनकी शादी करा सकता हूं

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रम्प पर चुनाव प्रसार और चुनाव प्रक्रिया में  वित्तीय नियमों का उल्लंघन करने और भ्रष्टाचार जैसे आरोप लगे थे। और हाल ही में ट्रम्प के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने इस मामले में एक चौकाने वाला खुलासा किया है। कोहेन ने अपने और ट्रम्प पर लगे आरोपों को स्वीकार करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने 'मुवक्किल' के कहने पर चुनाव अभियान में नियमो का उल्लंगन किया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कबुला था कि उन्होंने ट्रम्प के कहने पर चुनाव  प्रचार अभियान के दौरान दो महिलाओं को ट्रंप के साथ उनके कथित संबंधों पर चुप रहने के लिए पैसे भी दिए थे।

ख़बरें और भी 

यमन हमले में इस्तेमाल हुआ बम अमेरिकी था, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ट्रंप की 9.2 करोड़ डॉलर की सैन्य परेड को नहीं मिली रक्षा मंत्री की मंजूरी

ट्रंप के अमेरिकी मीडिया को झूठा कहने वाले बयान पर अखबारों का पलटवार

?