मेहरून साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई टीवी की यह एक्ट्रेस
मेहरून साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई टीवी की यह एक्ट्रेस
Share:

आज के समय में टीवी एक्ट्रेस हॉट ड्रेस को छोड़ साड़ी में अपने सेक्सी लुक को दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वहीं बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शोज में सलवार कमीज में नजर आती हैं अधिकतर एक्ट्रेस को हॉट साड़ी अवतार में ही देखा जाता है. ऐसे में इन सभी अभिनेत्रियों में टीवी की एक्ट्रेस और सीधी साधी बहू का किरदार निभाने वाली डोनल बिष्ट भी शामिल हो गईं हैं. डोनल ने हाल ही में मेहरून साड़ी पहनकर सभी को मदहोश कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, आप सभी इन दिनों इन्हे कलर्स के शो रूप मर्द का नया स्वरुप की मुख्य अदाकारा इशिका पटेल यानी डोनल बिष्ट के रूप में देख रहे होंगे. जो इन दिनों अपने साड़ी वाले अवतार से सभी को दीवाना करने में पीछे नहीं रह रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वैसे तो उन्होंने बीते दिनों बोल्ड अवतार दिखाया था जो आपने देखा ही होगा वहीं अब उन्होंने साड़ी अवतार अपना लिया है. वह मेहरून साड़ी में सेक्सी नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. डोनल का संस्कारी लुक उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है और वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

जी दरअसल वह आजकल अपने संस्कारी अवतार को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुयी है और उन्होंने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है वह मदहोश कर देने वाली हैं इसमें वह मेहरून साड़ी में दिलकश लग रहीं हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Fly, fly high...but remember to keep ur eyes at stars & feet on ground. वहीं एक फोटो और शेयर कर वह लिखती हैं Leave the past, be in present & create the future #beprogressive सभी में वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस को अपने ऑनस्क्रीन भाई से हो गया था प्यार

केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी ने पूछा सांतवा सवाल

किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस सिंगर ने इस तरह बिखेरा संगीत का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -