दिल तो हैप्पी है जी फेम डोनल बिष्ट दिल्ली के लिए हुई रवाना
दिल तो हैप्पी है जी फेम डोनल बिष्ट दिल्ली के लिए हुई रवाना
Share:

दिल तो हैप्पी है जी और रूप जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अब मुंबई से दिल्ली चली गई हैं.इसके अलावा  जी हां लॉकडाउन के बीच डोनल अपने दिल्ली वाले घर को रवाना हो गई हैं. वहीं उन्होंने इसकी जानकारी मुंबई एयरपोर्ट से फोटो शेयर कर दी है. वहीं डोनल बिष्ट की फोटोज में आप उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर मास्क लगाए खड़ा देख सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने साथ एक बड़ा सूटकेस और तीन बड़े बैग्स लिए हुए हैं. इसके अलावा फ्लाइट में जाने से पहले उन्हें सिक्योरिटी गियर पहनाया गया. इसकी फोटोज भी डोनल ने शेयर की है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'वहीं ऐसे में आखिरकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई. 

इसके अलावा देखो उन्होंने मुझे महामारी से बचने के लिए क्या पहनाया था.वहीं जिंदगी एकदम अलग सी हो गई है.'ध्यान देने वाली बात है कि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू है, जिसकी वजह से लोग जहां थे उन्हें वहीं रहना पड़ा. इसके साथ ही अब जब लॉकडाउन 5 में थोड़ी रियायत दी गई है तो एक्टर्स ने अपने घर रवाना होना शुरू कर दिया है. इसके अलावा डोनल बिष्ट से पहले टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान भी दिल्ली रवाना हुई थीं. वहीं डोनल और राधिका दिल्ली की रहने वाली हैं. वहीं दोनों के परिवार दिल्ली में है और इस कोरोना काल में दोनों अपने परिवार के पास वापस लौट गई हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की डोनल बिष्ट की बात करें तो उन्हें सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी मेहरा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने रूप: मर्द का नया स्वरुप और एक दीवाना था जैसे शोज में भी काम किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 10 जून से टीवी के सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने पर तमाम प्रोड्यूसर्स चर्चा कर रहे हैं. वहीं महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग करने की अनुमति देते हुए नई गाइडलाइन्स जारी की थीं. इनके तहत अब काम शुरू करने की तैयारी हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पहली मुलाकात में काम्या पंजाबी को शलभ ने दिया था यह तोहफा

तारक मेहता का फेम मुनमुन दत्ता ने शूटिंग शुरू होने को पर कही यह बात

आकांक्षा पुरी के नाम से छुटकारा पाना चाहते हैं पारस, हटवाएंगे टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -