'रूप मर्द का नया स्वरूप' की एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया जन्मदिन
'रूप मर्द का नया स्वरूप' की एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया जन्मदिन
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने अपना जन्मदिन नॉएडा में मनाया. जन्मदिन के दौरान वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आईं. आपको बता दें कि डोनल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. डोनल को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप' शो में देख रहे होंगे. इस शो में वह दमदार भूमिका में नजर आ रहीं हैं.

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

आपको बता दें कि डोनल ने अपने जन्मदिन की तस्वीर शेयर कर लिखा है 2nd Birthday Celebration.. #mediabites इस तस्वीर में वह बहुत खुश नजर आ रहीं हैं. डोनल ने अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ जमकर एन्जॉय किया, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया. डोनल सेट पर सबसे ज्यादा मस्तीखोर लड़की के नाम से मशहूर हैं और उनके को-स्टार के साथ भी उन्हें अक्सर ही मस्ती करते हुए देखा जा चुका है.

आज है संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानिए महत्व

कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने शो के को-स्टार के साथ कुछ फोटोज अपलोड की थीं जो काफी अच्छी थीं. डोनल शो में अक्सर ही सलवार सूट में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी हॉट और बोल्ड हैं. डोनल ने सेट पर भी अपने जन्मदिन को मनाया और सेट पर वह बहुत खुश भी नजर आईं. फिलहाल वह शो में अपने किरदार को एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्हें अपना किरदार खूब पसंद भी आ रहा है.

टीवी अपडेट्स

इस खास वजह से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगे नमिश तनेजा

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -