डाॅन की धमकी का असर, गले मिले जावेद-आफरीदी

लाहौर : अंडरवल्र्ड के डाॅन दाउद इब्राहिम की धमकी का ऐसा असर हुआ कि जावेद मियांदाद और शाहिद आफरीदी न केवल एक दूसरे के गले मिले वहीं मुँह भी मीठा कराकर जीवन भर दोस्ती निभाने का कसम खा ली। दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के इन दोनों पूर्व कप्तानों के बीच बीते लंबे समय से खींचतान जारी थी लेकिन जैसे ही इनके बीच डाॅन कूदे, सब कुछ भूलाकर एक हो गये।

बताया गया है कि मियांदाद ने आफरीदी को लेकर यह कहा था कि वे मैच फिक्सिंग करते है। मियांदाद के इस आरोप से आफरीदी बुरी तरह से तिलमिला गये थे और उन्होंने मियांदाद को कानून के घेरे में लेने के लिये धमकाया था। इसके बाद दोनों की तरफ से बयानों के तीर चलते रहे और इनके विरोधी मजे लेने लगे। लेकिन मियांदाद के खिलाफ आफरीदी की बयानबाजी दाउद को रास नहीं आई और उन्होंने आफरीदी को समझा दिया।

आफरीदी को धमकाया था

गौरतलब है कि दाउद, जावेद मियांदाद के समधी है और इस कारण ही डाॅन ने मियांदाद का पक्ष लेते हुये आफरीदी को धमकाया था। बताया गया है कि आफरीदी डाॅन की धमकी से ऐसे थर्राये कि वे समझौता करने के लिये मियांदाद के घर पहुंच गये। जानकारी मिली है कि दोनों की हुई यारी का वीडियो भी जारी कर दिया गया है।

दाउद से धमकी मिलने के बाद चक्रपाणि को मिली जेड श्रेणी की सुरक्षा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -