भूल कर भी ना करे दुसरो की इन चीजों का इस्तेमाल

हर व्यक्ति के अंदर उसकी खुद की एक ऊर्जा मौजूद होती है.किसी के अंदर सकारात्मक ऊर्जा होती है तो किसी के अंदर नकारात्मक ऊर्जा.जो हमे किसी ना किसी रूप में प्रभावित करती है. कई बार लोग दोस्तों में आपस में एक दूसरे की चीजों को इस्तेमाल करते है.पर हम आपको बता दे की ऐसा करना बिलकुल गलत होता है.

दुसरो की चीजों को प्रयोग करने से जीवन में दुर्भाग्य आ सकता है और साथ ही आर्थिक परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है.आज हम आपको ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में बताने जा रहे है.जिन्हे हमें भूलकर भी उपयोग नहीं करनी चाहिए. आइए जानते है क्या हैं वे चीजें

1-बहुत बार ऐसा होता है की हम अपने दोस्तों से पैन ले लेते है और फिर उनको वापिस करना भूल जाते है. वास्तुशास्त्र में बताया गया है की पेन ना वापस करने से परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वास्तुशास्त्र के अनुसार इससे आपके मानसम्मान को ठेस भी पहुंच सकती है.

2-वास्तुशास्त्र में बताया गया है की कभी भी किसी दूसरे की घडी का उपयोग भी नहीं करना चाहिए.ऐसा करने से कामों में असफलता मिलती है. 

3-रुमाल को वास्तुशास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.वास्तु के अनुसार कभी भी किसी और का रुमाल इस्तेमाल नहीं करना चाइये.इससे दोनों लोगों के बीच लड़ाई झगड़ा होता है.

 

पेड़ पौधों की पूजा करने से बदल सकता है भाग्य

नजरदोष को दूर करता है गोमती चक्र

नमक के प्रयोग से दूर भागती है बुरी शक्तिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -