सोते वक़्त न रखे पास में घडी
सोते वक़्त न रखे पास में घडी
Share:

सोते वक़्त हमें इस बात का ज़रा भी अहसास नहीं होता की हम कौन सी गलतिया कर रहे है.जिससे हमारा स्वास्थ्य में भी प्रभाव पड़ सकता है. हमारी छोटी-छोटी सी गलती हमारे लिए भारी पड़ सकती है, लेकिन हम इन बातों से अंजान होते है.वास्तुशास्त्र में सोने के कुछ नियम बताए है. जिनका पालन न करने से आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. 

1-जब भी हम सोए तो एक बात का ध्यान रहे कि बेड के बीच में केई भी इलेक्ट्रिनक उपकरण, पंखा आदि न रखें. ऐसा करने से आपको पेट संबंधी समस्या हो सकती है. अगर आपको इससे बचना चाहते है तो सोते समय इन चीजों को दूर रखे.

2-अगर आप अपने पास घड़ी रख कर सोचे है तो सचेत हो जाए. वास्तु के अनुसार माना जाता है कि सिर के नीचे, बेड के पीछे या फिर सामने रखने से आप हमेशा तनाव में रहेगे जिसके कारण आप कोई भी काम ठीक ढंग से नही कर पाएगे और आप शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थ रहेगे. अगर आप फिर भी अपने रूप पर घड़ी लगाना चाहते है तो बेड़ के दाई या फिर बाई ओर लगाएं. यह शुभ माना जाता हैं.

3-वास्तुशास्त्र के अनुसार माना जाता है कि अपने बेडरूम में कभी भी मंदिर या फिर किसी पूर्वज की फोटो न लगाए. इससे आपके घर में दरिद्रता आती है.

इस मंदिर में होती है मेंढक की पूजा

पानी से भी हो सकता है वास्तु दोष

सुबह के समय रखे अपने धन को छुपा कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -