Don 3 : इस दिन से शुरू होगा Don का फाइनल चैप्टर
Don 3 : इस दिन से शुरू होगा Don का फाइनल चैप्टर
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर बुरे तरीके से पिट गई. लेकिन किंग खान ने इस पर निराशा नहीं जताई है बल्कि वो आने वाली फिल्म के लिए जबरदस्त तैयारी में लगे हुए हैं. बता दें कि जल्द ही शाहरुख 'सारे जहां से अच्छा' और 'डान 3' में नजर आने वाले है. पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि शाहरुख़ खान ये दोनों ही फिल्म नहीं कर रहे हैं लेकिन बाद में ये खबर गलत साबित हुई. बात की जाए डॉन 3 की तो अभी इसकी आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा ही कुछ देखा जा रहा है.

खबरों की मानें तो राकेश शर्मा की बायोपिक को खत्म करने के बाद ही शाहरुख 'डॉन 3' की शूटिंग शुरु करेंगे. ताजा खबरों की माने तो फिल्म का नाम 'डॉन 3- द फाइनल चैप्टर' रखा जा रहा है. साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि ये डॉन सीरीज की आखिरी फिल्म होगी. इस बारे में शाहरुख़ ने बताया कि 'शाहरुख और फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है. डॉन सीरीज की आखिरी फिल्म में दर्शकों को धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है.' इसी एक्शन के लिए शाहरुख़ के फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि 'फिल्म के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि इस सीरीज को ज्यादा खींचते ना हुए है इस बार आखिरी चैप्टर को रिलीज कर दिया जाए. फिल्म का क्लाइमेक्स काफी धमाकेदार होने वाला है, जिसे देखने के बाद दर्शक चौंकने वाले है.' इसी के साथ बता दें, फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस होने वाली है इसक बात की जानकारी सामने नहीं आई है. 

Thackeray : किरदार से बाहर निकलने के लिए नवाज़ को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Total Dhamaal : ट्रेलर में ही मिलने वाला है आपको 'टोटल धमाल' लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

इस अनोखे तरीके से दी ईशा देओल ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -