डॉन 3 के लिए इन 2 एक्ट्रेस में लगी रेस, किसके हाथ लगेगी फिल्म
डॉन 3 के लिए इन 2 एक्ट्रेस में लगी रेस, किसके हाथ लगेगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान की सुपरहिट ‘डॉन’ सीरीज की तीसरी फिल्म को लेकर काफी लम्बे समय से चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इस पर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है कि इसका क्या होने वाला है हाल में ऐसी खबरें आई हैं कि 'डॉन 3' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ-साथ रणवीर सिंह से भी बात की है, जो एक अहम किरदार में नजर आ सकते हैं. खबर ये भी थी कि इसमें अब शाहरुख़ खान दिखाई नहीं देंगे. इसी के बाद अब इसकी एक्ट्रेस की जानकारी भी सामने आई है.

ताजा जानकारी के अनुसार इसकी लीडिंग लेडी की तलाश लगातार जारी है, जिसकी दौड़ में कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण सबसे आगे चल रही हैं. जी हाँ, इसके लिए फ़िलहाल एक्ट्रेस में रेस लगी हुई है. वहीं रिपोर्ट के अनुसार ‘कटरीना कैफ तो डॉन 3 की रेस में दौड़ ही रही थीं लेकिन अब दीपिका पादुकोण भी उनके साथ हो ली हैं. फिल्म के निर्माता इस समय दोनों अदाकाराओं के नामों पर विचार कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ दोनों एक्शन करने में माहिर हैं और इनकी फिजीक भी फिल्म के मुताबिक परफेक्ट है.’

सूत्रों ने बताया कि ‘यही कारण है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट दोनों के बीच चुनाव करने में थोड़ा वक्त ले रहा है. कटरीना कैफ से फिल्म के लिए लगभग 3 साल पहले बात की गई थी लेकिन चीजें बातें नहीं बढ़ सकीं. अब निर्माता कटरीना और दीपिका दोनों के बीच फंसे हुए हैं.’ अब देखना होगा इनमे से कौनसी एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं. खबरो की मानें तो शाहरुख खान के साथ-साथ 'डॉन 3' में रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे लेकिन अब तक इस पर कोई मुहर नहीं लगी है.  

राकेश शर्मा बायोपिक के बाद 'डॉन 3' भी गई शाहरुख़ के हाथ से, ये होंगे एक्टर

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -