डोमिनोज ने अपनी सर्विस में किया बदलाव, जानिए क्या है खास?
डोमिनोज ने अपनी सर्विस में किया बदलाव, जानिए क्या है खास?
Share:

लोकप्रिय पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला डोमिनोज ने रतनइंडिया समर्थित ईवी निर्माता के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने अब इलेक्ट्रिक बाइक पर पिज्जा देने का फैसला किया है। डोमिनोज ने अपने पूरे पेट्रोल से चलने वाले बाइक बेड़े को रिवोल्ट मोटर्स से इलेक्ट्रिक बाइक के साथ बदलने की घोषणा की है। 

घोषित साझेदारी के अनुसार, पिज्जा बनाने वाली श्रृंखला अपनी RV300 इलेक्ट्रिक बाइक की Revolt की संपूर्ण मौजूदा इन्वेंट्री की खरीद करेगी। रतनइंडिया एंटरप्राइजेज के बिजनेस चेयरमैन अंजलि रतन ने कहा कि "रिवोल्ट इस साझेदारी में डोमिनोज के साथ हाथ मिलाकर खुश है जो न केवल पर्यावरण की दृष्टि से समझ में आता है बल्कि कंपनी के लिए बड़ी लागत बचत भी प्रदान करता है।" डोमिनोज की भारतीय शाखा ने एक सफल पायलट परीक्षण के बाद रिवोल्ट की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों से इलेक्ट्रिक वाहनों के नए बेड़े को पेश करने का फैसला किया है। 

ईवी निर्माता केवल ₹9 प्रति 100 किमी की कम चलने वाली लागत का दावा करता है। इन व्यवसायों की मांग के व्यापक उपयोग को देखते हुए इस लागत से सभी क्षेत्रों में वितरण व्यवसायों को लाभ होगा। इस बीच, लोकप्रिय पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला भी RV300 का एक नया हल्का संस्करण लॉन्च करने की योजना बना रही है जिसे RV1 कहा जाता है जो कि अधिक लागत प्रभावी होगा। एक निश्चित लॉन्च तिथि का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। वर्तमान में, गुरुग्राम स्थित कंपनी भारतीय बाजार में RV 300 और RV 400 ई-बाइक की बिक्री करती है।

MP के सबसे बड़े अस्पताल में एक बार फिर शर्मनाक करतूत, महिला संग हुई छेड़छाड़

1 अगस्त तक 15 राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग की भविष्यवाणी

अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस आज, जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -