डिलीवरी ब्वॉय ने लिफ्ट में किया कुछ ऐसा कि देखकर आएगा गुस्सा
डिलीवरी ब्वॉय ने लिफ्ट में किया कुछ ऐसा कि देखकर आएगा गुस्सा
Share:

हम सभी के सामने कई बार ऐसे किस्से आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन कोई किस्सा, कहानी, वीडियो वायरल हो जाता है जो दिमाग का दही कर देता है। अब हाल ही में भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है। यह वीडियो गुजरात के अहमदाबाद का है। इस वीडियो में एक डिलीवरी ब्वॉय ने कुछ ऐसा किया है, कि देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आप इस वीडियो को देखने के बाद गुस्से से लाल भी हो सकते हैं।

इस वीडियो में एक डिलीवरी ब्वॉय किसी को सामान देने आया था। वहीँ लिफ्ट से वह ऊपर जा रहा था, लेकिन, उस वक्त लिफ्ट में उसके अलावा कोई नहीं था। यह देखकर उसने सारी हदें पार कर दी। उसने लिफ्ट के अंदर पेशाब कर दिया और केवल इतना ही नहीं उसने चारो ओर गंदगी भी फैला दी। जिस समय वह यह शर्मनाक हरकत कर रहा था, वह बार-बार CCTV कैमरे की तरफ भी देख रहा था जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

इसमें उसका मुंह नहीं दिख रहा है क्योंकि उसने हेलमेट से अपना सिर को ढक रखा था। जैसे ही इस घटना का खुलासा हुआ वैसे ही सोसायटी में हड़कंप मच गया। वैसे अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी की पहचान हुई है कि नहीं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस तरह का एक मामला सामने आया था। साल 2018 में ऐसा ही चीन में हुआ था।

VIDEO SOURCE: The Gujarat Kesari

कहां हैं सनम बेवफा की एक्ट्रेस चांदनी? जिन्होंने करीना-करिश्मा को दिया जन्म

कोरोना वैक्सीन की 70,800 शीशियों के लिए एयरलाइन गोएयर ने पुणे से चेन्नई के लिए संचालित की फ्लाइट

आर्मी चीफ नरवणे का बड़ा बयान, कहा- देश के लिए ख़तरा बने हुए हैं चीन और पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -