इस वीडियो को देखकर पिज्जा खाना छोड़ देंगे आप!
इस वीडियो को देखकर पिज्जा खाना छोड़ देंगे आप!
Share:

दुनियाभर के कई वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। जी दरअसल यह वीडियो पिज्जा खाने वाले लोगों के लिए हैं जो पिज्जा बहुत पसंद करते हैं। हालाँकि इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको पिज्जा से नफरत हो जाए। जी दरअसल यह वीडियो Dominos पिज्जा के एक शॉप का है जो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो में लोग देख सकते हैं कि पिज्जा बनाने के लिए आटे को सानकर ट्रे पर रखा गया है और उसे के ठीक ऊपर टॉयलेट ब्रश-पोछे लटके हुए दिखाई दे रहे हैं।

पिज्जा के आटे के पास टॉयलेट ब्रश और पोछों को लटकता देख लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जी दरअसल ट्विटर यूजर साहिल कर्णनी ने बेंगलुरु में डोमिनोज की एक शाखा से तस्वीरें साझा करने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल किया। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में पोछा पिज्जा के आटे की ट्रे पर लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि बाद में साहिल ने रेस्टोरेंट के किचन का एक वीडियो भी पोस्ट किया और उन्होंने पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपना खाना लेने के लिए रेस्टोरेंट में इंतजार करते हुए तस्वीर और वीडियो लिया था।

इन तस्वीरें और वीडियो को देखने के बाद खाने की गुणवत्ता को लेकर चिंतित यूजर्स ने अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने हैरान होकर लिखा कि, 'डोमिनोज़ में फिर कभी नहीं खाना।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'देखिए।। इस जगह के लोग जिम्मेदार हैं।।पूरे डोमिनोज नहीं…।' इस तरह कई लोगों ने कमेंट किये हैं।

देशभक्ति में डूबे व्यक्ति ने खर्च किये 2 लाख और जैगुआर को बना डाला तिरंगा

15 अगस्त से पहले भारतीय सेना के जवानों के लिए इस दुकानदार ने किया बड़ा एलान

यहां किराए पर मिल रहे पुलिसवाले, पूरा थाना भी कर सकते हैं बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -