डोमिनिक थॉर्न मार्वल की इस फिल्म में करने जा रही है डेब्यू
डोमिनिक थॉर्न मार्वल की इस फिल्म में करने जा रही है डेब्यू
Share:

मार्वल सीरीज से जल्द ही एक नया हीरो जुड़ने वाला है। हां! प्रशंसकों को एमसीयू के उभरते हुए नायकों में से एक पर एक नज़र डालनी होगी। अपनी डिज़्नी प्लस सीरीज़ की सुपरहीरो आयरन हार्ट डॉमिनिक थॉर्न अगले साल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेब्यू करने वाली है।

अभिनेत्री को "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" में देखा जाएगा। केविन ने बताया कि टीम ने 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' की शूटिंग शुरू कर दी है और रीरी विलियम्स के किरदार की आप सबसे पहले 'ब्लैक पैंथर 2' में नज़र आएँगे। उन्होंने अपनी 'आयरनहार्ट' सीरीज से इस हफ्ते पहले शूटिंग शुरू कर दी थी।

नए श्रोता के बारे में बात करते हुए, रिरी विलियम्स एक किशोर-वृद्ध यांत्रिक कौतुक है जो अपने पिता की मृत्यु के बाद शिकागो में रहती है। वह यहां अपनी मां और मौसी के साथ रहती हैं और 15 साल की उम्र में उन्हें एमआईटी में भर्ती कराया गया था। उसने आयरन मैन कवच का अपना संस्करण बनाया है जो मार्वल कॉमिक्स की दुनिया में आयरन मैन सूट है। दो भागे हुए जेल कैदियों को रोकने के लिए कवच का उपयोग करने के बाद टोनी स्टार्क उसके पास पहुँचता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इसी वर्ष जून में शुरू हुयी थी इस बीच, आगामी फिल्म "ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर" 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इंदौर ने जीता ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिल, कहा- 'इंदौर से मेरा रिश्ता बहुत पुराना है'

'अफगानिस्तान में अपनी राजनयिक मौजूदगी बनाए रखे भारत..', क्या तालिबान की यह अपील मानेगी सरकार ?

आज है वरलक्ष्मी व्रत, जरूर करें इन चमत्कारी मंत्रों का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -