घरेलु हिंसा में ली पत्नी की जान
घरेलु हिंसा में ली पत्नी की जान
Share:

दिल्ली: देश में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है. ताज़ा मामले मे दिल्ली से सटे गुरुग्राम में घरेलु हिंसा के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी पति ने देर रात तेजधार हथियार से अपनी पत्नी का गला रेत डाला. खून से लथपथ मां को देख कर जब बेटे ने शोर मचाया तो आरोपी पति वहा से भाग खड़ा हुआ.

घरेलु हिंसा की यह सनसनीखेज घटना बादशाहपुर थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक गैरतपुर बांस गांव में घरेलू कलह से तंग आकर 55 वर्षीय राम मेहर नामक शख्स ने अपनी 50 वर्षीय पत्नी ललकारो देवी का गाला काट कर मार डाला. जिसके बाद बच्चे के चिल्लाने पर आस-पास के लोग जमा होने लगे. इतने में आरोपी वहां से भाग गया. 

बाद में  खून से सनी महिला को गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जाँच कर रही है. घटना में मृतका के पुत्र ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर अपने पिता राम मेहर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.  मृतका के पुत्र ने बताया की उसकी माँ की उसके पिता द्वारा देर रात संडासी से गला रेत कर हत्या की है.

तिहाड़ जेल में मुजरिम ने की ख़ुदकुशी

दिल्ली पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर गिरफ्तार

हरियाणा में नाबालिग बच्ची से बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -