दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
Share:

अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में आई खबर जनपद के थाना बागपत क्षेत्र के बली गांव की है, जहां की एक लड़की की शादी करीब 3 साल पहले गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के भूबखेडी गांव में हुई थी और हाल ही में उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी आग लगाकर हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं लड़की के परिजनों का आरोप है कि 'ससुराल के लोग अक्सर दहेज की मांग किया करते थे और कई बार वो डिमांड पूरी कर चुके थे. इसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोगों उनकी बेटी के साथ मारपीट करते और यही कारण है कि ससुराल के लोगों ने पहले लड़की की पिटाई की और फिर उससे जिंदा जला दिया. '

वहीं इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है. इसी के साथ खबर यह भी है कि परिजनों ने गाजियाबाद पुलिस पर भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनकी मदद नहीं की और उन्हें भगा दिया.

वहीं परिजनों की मानें तो हत्या को काफी दिन बीत गए, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की और इसके कारण बीते मंगलवार को मायके पक्ष के लोगों ने गांव में पंचायत की और उसमें चेतवानी दी कि जल्द कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वो लोग गांव से पलायन कर लेंगे. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

दिवाली पर दिल्ली पुलिस को तोहफा, मिलेगी 300 नई रफ्तार पीसीआर बाइक

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

फिर अवैध संबंधों के चलते हुई दो हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -