BB13 : फिनाले से पहले डॉली बिंद्रा ने बताया कौन होगा तीसरा फाइनलिस्ट, जानिये किसका है नाम
BB13 : फिनाले से पहले डॉली बिंद्रा ने बताया कौन होगा तीसरा फाइनलिस्ट, जानिये किसका है नाम
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस 13 का फिनाले बेहद करीब आ चुका है तो घर में रहने वालो के अलावा घर के बाहर के लोग भी विनर को लेकर बेहद सक्रीय है| ऐसे में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला को सीजन 13 का विनर बताया है. इसके अलावा डॉली चाहती हैं कि फिनाले के दिन सलमान खान के बगल में सिद्धार्थ और शहनाज गिल खड़े हो. वही डॉली का मानना है कि सिर्फ सिडनाज ने ही शो को 100 फीसदी दिया है.

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान डॉली बिंद्रा ने बताया कि पारस छाबड़ा तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना सकते हैं. इसके साथ ही पारस छाबड़ा के गेम पर कमेंट करते हुए डॉली बिंद्रा ने कहा- पारस अच्छे दिखते हैं, उन्होंने काफी एंटरटेन भी किया है. वही कई लोग पारस और उनकी पर्सनैलिटी की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा वो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. पहले उसमें शो जीतने की आग थी. परन्तु अब वो कहीं कमजोर पड़ गए हैं. वही मैं पारस को तीसरे स्पॉट पर देखती हूं. सिद्धार्थ पर शो में फीमेल से बदतमीजी करने के आरोप लगे.इसके साथ ही सिद्धार्थ को कई बार टारगेट भी किया गया है. वही देवीलीना ने टास्क के दौरान सिद्धार्थ पर मीटू केस करने का आरोप लगाया था. वही सिद्धार्थ को फीमेल्स द्वारा टारगेट किए जाने पर डॉली ने रिएक्ट किया है. 

डॉली ने कहा- रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा, इन लड़कियों ने सिद्धार्थ शुक्ला को अलग-अलग तरह से टारगेट किया है. ''ये रियलिटी शो है ना कि ड्रामा शो, जहां वे ऐसी बातें करें कि वो FIR दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कराएंगी. यदि ये गंभीर मुद्दा है तो हेडलाइन बनाने के लिए इसका इस्तेमाल मत कीजिए. इसके अलावा ये सेंसटिव मामले हैं. इन तीनों लड़कियों ने अमर्यादित तरीके से सिद्धार्थ को टारगेट किया है. उन्होंने जानबूझकर सिद्धार्थ पर वार किया.''

KRK ने किया केजरीवाल का समर्थन, बीजेपी पर कसा तंज

BB13: मास्टरमाइंड का टैग मिलने पर माहिरा हुई ट्रोल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने किया आसिम का सपोर्ट, कहा - 'इंटरनेशनली इतनी पॉपुलैरिटी मिल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -