'हिना खान' के रेड कारपेट लुक में ये ख़ास डॉल आई नज़र
'हिना खान' के रेड कारपेट लुक में ये ख़ास डॉल आई नज़र
Share:

भारत मे की चर्चित टीवी एक्ट्रेस हिना खान को इस समय कौन नही जाना है. बीते ​कुछ दिनो से वे फांस मे चल रहे फिल्म फेसटिवल में व्यस्त है. हाल ही में उनका लेटेस्ट लुक सबसे सामने आया है जिसमे उन्होने अपना लुक बार्बी की तरह बनाया है. अगर बात करे उनके पहनावे की तो वे ग्रे गाउन मे रेड कारपेट पर अपनी अदाओ का जलवा बिखेरते हुई नजर आई है. उन्होने अपनी ये खूबसुरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

क्या टिक-टॉक स्टार 'जन्नत जुबैर रहमानी' बिग बॉस 13 का होगी ​हिस्सा ?

हिना खान ने रेड कारपेट पर वॉक करते हुए अपने बहुत से अंदाज बार्बी के तरह ही रखने की कोशिश की है.​ जिसमे वह लगभग सफल भी रही है. इस अनोखे लुक के साथ वे कांन्स में बार्बी लुक मे नजर आने वाली खूबसुरत टीवी एक्ट्रेस बन गई है. सोशल मीडिया पर फैंस की और से इस लुक को सराहना मिल रही है.चेन्नई के एक डॉल मेकर नें हिना की कांन्स के लुक को ध्यान मे रखते हुए उनकी एक खुबसूरत डॉल बनाई है.

शाहिद कपूर: वाइफ मीरा की गलती पर भी मांगते है माफी, इस शो में किया खुलासा

अगर बात करें हिना खान के वर्क फ्रंट की तो वे बिग बॉस 12 मे नजर आई थी. इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर मे हिना खान को पहचान मिली और  अब वे कांन्स में अपने लुक को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिनो सोशल मीडिया पर पुल मे मस्ती करते हुए ​तस्वीर सामने आई थी. जिसमे उनके एक अलग अंदाज देखने को मिला.

'कुमकुम भाग्य' में आया नया मोड़, होगी किसी ख़ास की एंट्री

इश्कबाज फेम 'सुरभि चंदना' का हॉट अवतार आया सामने

कैमरे की नजरों से नहीं बचा यह भयावह जीव, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -