भंसाली को मिली बड़ी उपलब्धि, ये गाना बना अब तक का सबसे बेस्ट डांस नंबर
भंसाली को मिली बड़ी उपलब्धि, ये गाना बना अब तक का सबसे बेस्ट डांस नंबर
Share:

बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली अपनी हिट फिल्मों के लिए काफी माने जाते हैं. इनकी हर फिल्म हिट होती है और जबरदस्त कमाई करती है. वैसे ही भंसाली की फिल्‍म 'देवदास' हाल ही में सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दें कि भंसाली की इस फिल्‍म को एक बड़ी उपलब्‍धि हासिल हो गई है. इस फिल्म के गाना 'डोला रे डोला' को बॉलीवुड का अब तक का सबसे बेहतरीन डांस नंबर बन गया है. बता दें, इस गाने को यूके ईस्टर्न ऑय न्यूजपेपर ने इसको पहले स्थान पर जगह दी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन पर फिल्माए गए इस गाने को फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. उस समय भी ये गाना और डांस खूब चर्चा में थे. इसके बाद यह खिताब हासिल करने से पहले इस गाने को कई फॉर्मेट में टेस्‍ट किया गया है. गाने को लोगों की वोटिंग, सिनेमैटिक इंपैक्ट, कोरियोग्राफी और डांस कोरियोग्राफर के परफॉर्मेंस को देखते हुए इसे बॉलीवुड के 50 बेहतरीन गानों में से पहले नंबर पर जगह मिली.

इसके अलावा बता दें, संजय लीला भंसाली की देवदास को इससे पहले भी कई खिताबों से नवाजा जा चुका है. पांच नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने वाली इस फिल्म को भारत की तरफ से ऑस्कर में भी जा चुकी है. इतना ही नहीं टाइम मैगजीन ने भी इसे अपनी टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में रखा था. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहरुख खान बतौर देवदास के रोल में नजर आए थे.

इतने खूबसूरत महल में शाही शादी करेंगे निक और प्रियंका

रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल

सलमान ने किया किसानों का जीना मुश्किल, हो रहे हैं परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -