बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स में डोजा कैट ने पहनी ऐसी ड्रेस, दंग रह गए सभी फैंस
बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स में डोजा कैट ने पहनी ऐसी ड्रेस, दंग रह गए सभी फैंस
Share:

हॉलीवुड सिंगर Doja Cat अपने रेड कारपेट लुक्स से फैंस और फैशन के दीवानों के होश उड़ाने के लिए पहचानी जाती है. बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 (Billboard Music Awards 2022) के रेड कारपेट पर भी Doja Cat ने कुछ ऐसा ही कर चुकी है. इस अवॉर्ड फंक्शन में Doja Cat काफी रिस्की आउटफिट में दिखाई दे रही है. बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 में Doja Cat को टॉपलेस गाउन में देखा जा चुका है. Doja ने ब्लैक कलर के Schiaparelli Haute Couture गाउन को पहन रखा है. डिजाइनर Daniel Roseberry के बनाने इस गाउन में बिलो-द-बस्ट कोर्सेट था. साथ ही चेस्ट एरिया में न्यूड कलर का सी-थ्रू ट्युल भी लगाया जा चुका है. 

इस टॉपलेस गाउन में अपने निपल्स को कवर करने के लिए Doja Cat ने gold Agent Provocateur pasties लगा रखे थे. जिनका मूल्य110 डॉलर यानी 8,561 रुपये है. सिंगर की एक्सेसरी के बारें में बात की जाए तो उन्होंने क्लासिक Schiaparelli डिजाइन को पहना था. जिसमे गोल्ड के कान की शेप वाले इयररिंग्स, टो शेप वाले शूज, और सैटर्न (शनि ग्रह) की शेप वाला पर्स मिला था. यह पर्स उनकी एल्बम प्लेनेट हर (Planet Her) को डेडिकेटेड रहा.

मीडिया से बातचीत में Doja Cat ने बोला है कि वह अपने लुक्स के साथ एनाटॉमी और स्पेस थीम की तरफ जाने के लिए निकली थी. अपने लुक में उन्होंने अपने निपल्स, पैर और कानों को हाईलाइट कर रखा है. साथ ही Doja ने अपने निपल्स के बारे में मजाक करते हुए बोला है कि, 'आप उन्हें बाहर भी निकाल सकते हो, ये कोई जुर्म नहीं है.'  बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 (Billboard Music Awards 2022) में Doja Cat को 14 केटेगरी में नॉमिनेशन भी दिया जा रहा है. जिसमे से उन्होंने चार केटेगरी में अवॉर्ड्स भी जीत लिए है. उनके गाने Kiss Me More को टॉप वायरल सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया है. साथ ही उन्हें टॉप R&B आर्टिस्ट, टॉप R&B फीमेल आर्टिस्ट और उनके एल्बम प्लेनेट हर को टॉप R&B एल्बम का अवॉर्ड हासिल हुआ है.

चाइल्ड सेक्स अब्यूज़ मामले 'डॉक्टर स्ट्रेंज' की एक्ट्रेस और उसके पति को मिली ये सजा

बेसबॉल मैच के पहले पहले लिप लॉक करते नज़र आए निक और प्रियंका

हाथ में कॉफी कप थाम लंदन की सड़कों पर सैर करती नज़र आई MYLEENE KLASS

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -