Doja Cat ने सोशल मीडिया पर शेयर किये वीडियो, फैंस ने लगाई कमैंट्स की झड़ी
Doja Cat ने सोशल मीडिया पर शेयर किये वीडियो, फैंस ने लगाई कमैंट्स की झड़ी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और रैपर Doja Cat को आज के समय में कौन नही जानता है, वह हमेशा ही अपनी गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने सांग्स से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. Doja Cat एक बार फिर से सुर्खियां बटौर रही है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनका गाना या रैप नहीं है. तो चलिए जानते है आखिर किस वजह से Doja Cat चर्चाओं में है... 

Doja Cat को हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का शौक है, वह अक्सर ही अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक विंडोज और फोटोज को शेयर करती रहती है. हाल ही में Doja Cat ने अपनी एक tik tok वीडियो शेयर कई है, जिसमे में कुछ रैप करती हुई दिखाई दे रहीं है. अपने इस वीडियो में Doja Cat ने ग्रे कलर की वन पीस ड्रेस और सर पर टोपी लगाई हुई है. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है- सिंगिंग.

उनके इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाए है, और एक से बाद एक कमैंट्स और लाइक्स कर कर रहे है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इसी वर्ष उनका एक गाना भी रिलीज़ हुआ था जिसे फैंस ने बेहद ही पसंद किया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Doja Cat (@dojacat)

ठंड से बचने के लिए बेला हदीद ने लगाई ऊनी कैप, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हुए दीवाने

आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन

उदय चोपड़ा से खरीदी सम्पति को कैमिला कैबेलो इतने में बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -