कैमरे को देख पोज देने पहुंच गए कुत्ते, वीडियो उड़ा देगी आपके होश
कैमरे को देख पोज देने पहुंच गए कुत्ते, वीडियो उड़ा देगी आपके होश
Share:

सोशल मीडिया पर कुत्तों के वीडियोज़ देखना लोगों को बहुत भाते है. क्योंकि यह पालतू जानवर इंसानों के सबसे क्लोज और सबसे वफादार बोले जा रहे है. सिर्फ इतना ही नहीं उसकी हरकतें, समझदारी सब कुछ लोगों को अपना कायल बनाने काम कर देती है. लंबे समय से इंसानों के साथ रहते रहते कुत्ते इंसानों के बहुत से गुण सीख चुके हैं. जिनमें से एक है कैमरे के प्रति प्रेम.

ट्विटर के @buitengebieden पर शेयर वीडियो में डॉगीज का अंदाज देखकर आपका दिल और भी ज्यादा खुश हो जाएंगे. सर्दी के मौसम में स्नोफॉल के मध्य तीन कुत्ते कैमरा देखते ही तुरंत फोटो पोज देने लग जाते है. पहले अलग अलग खेल रहे कुत्ते एक दूसरे से सटकर ग्रुप फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दिए. ये वीडियो और लोगों को खूब पसंद आने लगा है.

वायरल हो रहा है बर्फीली रात में फोटो पोज़ देते कुत्तों का वीडियो: खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो सर्द मौसम में मस्ती करते डॉगीज का बताया जा रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है की सर्द रात में गिरती बर्फ़ के मध्य तीन कुत्ते एक दूसरे के साथ खेल रहे थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने सामने एक कैमरा देखा तो सब कुछ छोड़कर फटाफट कैमरे के सामने आकर पोज देने लग गए. ऐसा लग रहा था जैसे वो अपनी फोटो खिंचवा रहे हो. तभी तो बीच में खड़े कुत्ते के पास आए बाकी दो कुत्ते उसके सिर से सिर सटाकर ग्रुप पोज़ देते नजर आए. जो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

आवारा पशुओं पर लगाम लगाने के लिए ये बड़ा कदम उठाएगी सरकार

दूल्हे से नहीं करती प्यार फिर भी करनी पड़ी शादी, रोते-रोते दुल्हन ने बताई वजह

VIDEO: आपस में भिड़ गए दो जानवर, लोगों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -