खरगोश के पीछे जब पड़े खूंखार कुत्ते, वीडियो देख लोग हुए हैरान

अगर एक रैबिट के पीछे बड़े-बड़े दो खतरनाक कुत्ते पीछे पड़ जाएं तो वो छोटे से जिव का क्या होगा? पहले दिमाग में यही आता है कि कुत्ते मार देंगे उसे. लेकिन किसी की मृत्यु इतनी सरलता से नहीं आती है. लेकीन बचने का प्रयास किया जा सकता है. इसी प्रयास से जुड़ा हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. लेकीन इस वीडियो में कुछ हटकर ही होता है. जब खरगोश के पीछे दो खतरनाक कुत्ते पड़ जाते हैं. अब इसके बाद खरगोश क्या करता है ये तो इस वीडियो को देखने से ही पता लगेगा.

बता दें की दिनेश जोशी नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को साझा किया है. इस बारें में वो बताते हैं कि इस वीडियो को ड्रोन से शूट किया गया है. इसमें दो शिकारी कुत्ते एक खरगोश का पीछा करते नजर आ रहे हैं. छोटे-छोटे पैरों वाला मासूम सा खरगोश कैसे स्ट्रग्ल कर रहा है ये वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक चालीस हजार से अधिक व्यूज मिल गए है. हालांकि, कुत्तों ने तमाम प्रयास किए. लेकिन छोटे से पैरों वाला मासूम से खरगोश ने अपनी जीवन बचाने के लिए जो किया वो ये ही दिखता है कि जिंदगी में निरंतरता आवश्यक है. खरगोश लगातार दौड़ता रहता है. कभी इधर तो कभी उधर और इससे कुत्ते कंफ्यूज हो जाते है.  

आखिरकार तमाम कोशिशों और मेहनत के बाद उस मासूम की जान इन खतरनाक कुत्तों से बच ही जाती है. दरअसल, वो अपने बिल में जा घुस जाता है. लेकीन कुछ यूजर्स को येवीडियो देख बुरा भी लगा है कि जहां खरगोश की जिंदगी पर आन पड़ी थी, वहीं हम इंसान उसके वीडियो के मजे ले रहे हैं.  

एक ऐसा गांव जहां आठ सालों से नहीं जन्मा कोई भी बच्चा, आबादी सुन आने लगेंगे चक्कर

इस देश की जनजाति हर तीन वर्ष में कब्र में से लाश निकालकर करती है ये काम

दुनिया का इकलौता ऐसा आइलैंड, जहां पर चलता है सिर्फ सांपों का राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -