फ़रहान अख्तर का गाल कुत्ते ने चाटा
फ़रहान अख्तर का गाल कुत्ते ने चाटा
Share:

बॉलीवुड के मल्टीटेलेन्टेड स्टार फरहान अख्तर के बारे में सभी जानते है की वो जिस भी फिल्म को करते है उसके लिए पूरी जी-जान से जुट जाते है. इन दिनों फरहान अपनी आने वाली फिल्म 'दिल धड़कने दो' को लेकर चर्चा में हैं. उनके बारे में एक दिलचस्प बात सामने आई है. इस फिल्म में एक कुत्ते के साथ सीन शूट करने के लिए फरहान को अच्छी-खासी मशक्कत करनी पड़ी थी.

जी हां, आपको जानकर यह काफी अजीब लगेगा कि इस सीन के लिए फरहान अख्तर को अपने चेहरे पर वेनिला आइसक्रीम का फेस पैक लगाना पड़ा था, ताकि एक कुत्ता उनके चेहरे को चाट सके. इस कुत्ते का नाम प्लूटो मेहरा है और इस मल्टीस्टारर फिल्म में इसने भी अहम भूमिका निभाई है. फरहान अख्तर के इस दिलचस्प वाकये के बारे में रणवीर सिंह ने खुलासा किया है.

उन्होंने बताया कि इस कुत्ते को शूट में शामिल करने के लिए फरहान अख्तर को अपने चेहरे पर वेनिला आइसक्रीम का पैक लगाना पड़ा था, ताकि यह कुत्ता दौड़कर फरहान के पास आए और उनके चेहरे को चाट सके. जोया अख्तर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसमें अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा जैसे सितारे भी हैं. इसके बारे में अनिल कपूर ने कहा, यह एक पारिवारिक फिल्म है, जो अलग पुट लिए हुए है. यह जोया अख्तर की फिल्म मेकिंग स्टाइल है. इसका पैमाना दुनिया के स्तर का है. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -