सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर बहनों ने करवाया हवन, तस्वीर के सामने सहमा नजर आया डॉगी फज

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर प्रशंसक तथा दोस्तों ने याद किया। सुशांत कल सोशल मीडिया पर निरंतर ट्रेंड करते रहे थे। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन कराया, जिसकी फोटोज साझा कर उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा। 34 वर्ष की आयु में अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली उनके निधन के सदमे से आज तक उबर नहीं पाई है। बेटे की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर राजपूत परिवार ने बेटे के घर पर विशेष पूजा रखी। उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। जिस स्थान पर सुशांत की फोटो रखी हुई है उसे सफेद फूलों से सजाया गया है। ये पूजा पटना वाले घर पर हुई। हत्‍या एवं सुसाइड की मिस्‍ट्री के बीच उनके फैमिली के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है। वे आज भी इसी उम्मीद में हैं कि एक दिन इंसाफ़ा अवश्य मिलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

वहीं दूसरी फोटो में परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी फज भी उन्हें बहुत याद करता नजर आ रहा है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि फज सुशांत की फोटो के आगे बैठा दिखाई दे रहा है। बता दें सुशांत अपनी डॉगी से बहुत प्यार करते थे। फज भी अपने मालिक सुशांत से बेहद प्यार करता था। सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फज के साथ खेलते हुए कई फोटोज भी साझा की थी। इन फोटोज को देखकर एक बार फिर आज सुशांत के दोस्त-परिवार के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हैं।

जल्द आएगा फिल्म 'ग़दर' का सीक्वल, डायरेक्टर ने बताया कौन करेगा लीड रोल

खुशखबरी! लॉकडाउन खुलते ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' देगी सिनेमाघरों में दस्तक, इस दिन होगी रिलीज

क्या आप भी सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहना चाहते हैं? तो रेंट देकर पूरा कीजिए अपना ये सपना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -