छोड़ गया था मालिक, काटने के लिए 9 दिन में कुत्ते ने तय किया 100 किमी का सफर
छोड़ गया था मालिक, काटने के लिए 9 दिन में कुत्ते ने तय किया 100 किमी का सफर
Share:

कहते हैं कुत्ते को सबसे वफादार जानवर कोई नहीं है. ये हमारे लिए घर के एक सदस्य जैसा हो जाता है. ऐसे ही एक पालतू कुत्ते की बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपने भी कभी नहीं सुना होगा कि कोई कुत्ता अपने मालिक से बदला लेने के लिए 100 किलोमीटर की दूरी 9 दिन में तय करे और मिलते ही उसे काट ले, यह सुनने में अजीब है लेकिन बिल्कुल सच घटना है. आइये हम आपको बता देते हैं क्या मामला है इसके पीछे.  

दरअसल ये खास मामला अमेरिका के न्यू मैक्सिको का है. जहां एक कुत्ता अपने मालिक को काटने के लिए करीब 100 किलोमीटर का सफर तय कर आया. जैसा कि हम बता चुके है ये सफर उसने पूरे 9 दिन में पूरा किया है. जानकारी दे दें, सेंटियागो मार्टिनेज नाम का शख्स हर साल छुट्टी मनाने के लिए अल्बयूक्रेन जाता है लेकिन इस बार वह व्यक्ति अपने साथ कुत्ते को नहीं ले गया क्योंकि वह अपने कुत्ते के साथ से तंग आ चुका था.

लेकिन मार्टिनेज ने ये नहीं सोचा था कि उसका कुत्ता उसे ढूंढते-ढूंढते वहां भी आ जाएगा जहां वह समुद्र के किनारे अपनी छुट्टियां बिता रहा है. मार्टिनेज का वफादार कुत्ता 9 दिन बाद सुंघते हुए 100 किलोमीटर दूर अपने मालिक के पास पहुंच ही गया. सुनने में बहुत अजीब लग रहा है लेकिन काफी भावुक भी लग रहा है. अल्बयूक्रेन में छुट्टी मना रहे मार्टिनेज अचानक से अपने कुत्ते को देखकर हैरान हो जाते हैं और उसे गले से लगा लेते हैं, लेकिन कुत्ता बहुत गुस्से में था उसने मालिक को काट लिया.  

Video : लाइव कमेंट्री करने के दौरान एंकर के साथ हुआ हादसा, घबरा गया साथी एंकर

फैक्ट्री के गेट पर दिखा कुछ, ऐसा कर्मचारियों की फ़टी रह गई आंखें और थम गई सांसें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -