जब पुलिसवालों के साथ इस डॉग ने पूरा किया पुशअप्स चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर दुनियाभर के चैलेंजस आते और जाते रहते हैं. लेकिन एक डॉगी है जिसने ‘मेंटल हेल्थ अवेयरनेस मंथ’ के लिए जब पुशअप्स चैलेंज किया, तो उसका वीडियो इंटरनेट पर जोरो से वायरल हो गया. जाहिर सी बात ये है कि डॉग को सब पुशअप्स करते देखना चाहते हैं. इसलिए जब लोगों ने इस डॉगी का वीडियो देखा तो वे उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए. इस वीडियो में डॉग के साथ दो पुलिसकर्मी भी पुशअप्स कर रहे हैं, जिनमें से एक उसे पुशअप्स के इंस्ट्रक्शन देता है.

बता दें की इस वीडियो को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया पुलिस फोर्स ने सोमवार के दिन फेसबुक पर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पूरी तरह से एक गुड बॉय पीडी विस्की ने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस मंथ के लिए पुशअप्स चैलेंज किया. ’

हालांकि इसमें दो पुलिस वाले और उनके साथ जर्मन शेफर्ड नस्ल का डॉग नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक पुलिस अफसर कहता है, ‘यह है पीडी विस्की, जो हमारे साथ पुशअप्स चैलेंज करेगा. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी पुशअप्स पोजिशन में आ जाते हैं. और हां, उनमें से एक पीडी विस्की को नीचे ऊपर उठने की कमांड देता रहता है. ’ अबतक इस वीडियो को तकरीबन डेढ़ लाख व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 7700 लोगों ने इसे लाइक और 1300 ने इसे शेयर किया है. बता दें, 2 हजार लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जब इस बच्चे ने की ट्रम्प की मिमिक्री, तो लोगों की नहीं रुक पाई हंसी

लॉकडाउन के बाद खुले शोरूम, तो ‘लेदर प्रोडक्ट्स’ को हो गई ऐसी हालत

इस क्षेत्र में खतरों से खाली नहीं है विमानों को उड़ाना, जानें क्या है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -