मालिक पर हुई फायरिंग, कुत्ते ने ऐसे होशियारी दिखाकर बचाई जान

Jan 10 2019 03:31 PM
मालिक पर हुई फायरिंग, कुत्ते ने ऐसे होशियारी दिखाकर बचाई जान

देहरादून : जानवरों में कुत्ता सबसे ज्यादा वफादार होता है। कुत्ता अपने मालिक के साथ उस समय भी रहता है, जब संकट आने पर कभी-कभी अपने भी धोखा दे देते हैं। इस बात को मंगलवार रात टोडा एहतमाल गांव में पालतू कुत्ते ने एक बार फिर साबित कर दिखाया। 

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

कुत्ते ने पकड़ी पेंट 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बदमाश घर में चोरी की इरादे से घुसे तो पहले कुत्ते ने भौंककर मालिक को जगाया और बदमाशों ने मालिक पर फायरिंग की तो बदमाश की पैंट पकड़ ली। कुत्ते का साहस देख बदमाश वहां से जान बचाकर भाग निकले। किसान दारा सिंह के बेटे आकाश ने एक देशी कुत्ता पाल रखा है, जिसका नाम लालू है। आकाश के मुताबिक, मंगलवार रात अगर लालू नहीं होता तो शायद बदमाश चोरी कर ले जाते या फिर मेरी जान ले लेते। 

बुलंदशहर मामला : पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और मुख्य आरोपी, भाजपा से है गहरा रिश्ता

पहले भी कर चूका है कारनामा 

प्राप्त जानकारी अनुसार आकाश ने बताया कि लालू घर में ही सोता है और रखवाली करता है। अगर थोड़ी सी भी आहट होती है तो भौंककर जगा देता है। मंगलवार रात भी ऐसा ही हुआ।  बदमाश के घर में घुसने पर लालू ने जोर-जोर से भौंकना शुरू कर दिया था। इस पर वह बाहर आए तो देखा कि बदमाश गाय खोल रहा है। उन्होंने बदमाश को पकड़ लिया तो वह अपनी लोई उतारकर भागने लगा। आकाश ने बदमाश का पीछा किया तो लालू भी साथ था। 

अयोध्या विवाद : जस्टिस ललित बेंच से हुए अलग, नई पीठ के गठन के साथ अगली सुनवाई 29 जनवरी को

मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट

अयोध्या विवाद : सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की बेंच आज से शुरू करेगी सुनवाई