कुत्ते ने नहीं बल्कि उसके मालिक ने महिला को काट खाया

Jan 12 2019 04:46 PM
कुत्ते ने नहीं बल्कि उसके मालिक ने महिला को काट खाया

मामला अमेरिका के कैलीफोर्निया से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक महिला जाॅगर एक पार्क में जाॅगिंग के लिए गई थी और वहां उसे एक कुत्ते ने डराया तो वह पहले उससे बचने के लिए भागी. लेकिन इसके बाद महिला ने फिर उसे पेपर स्प्रे से उसे डरा कर भगाया और इसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला है. महिला द्वारा अपने कुत्ते को डराने से उसका मालिक खफा हो गया और फिर उसने ना सिर्फ उस महिला को मारा पीटा बल्कि उसके हाथ पर काट भी खाया.

जी हाँ... जिसने भी इस बारे मे सूना वो हैरान हो गया. मालिक को अपनी इस हरकत के कारण हिरासत में भी ले लिया गया है. सूत्रों की माने तो द ईस्ट बे रीजनल पार्क डिस्ट्रिक्ट पुलिस डिपार्टमेंट ने एक वकतव्य में बताया है कि बीते सप्ताह गुरुवार को एक महिला जाॅगर्स के लिए चर्चित स्थानीय रीजनल पार्क में जॉगिंग करने गई थी और इस दौरान वहां एक कुत्ते ने उस पर हमला करने की कोशिश की जिस पर वो बहुत डर गई थी. कुत्ते से बचने के प्रयास में पहले तो महिला ने वहां से दौड़ लगा दी थी लेकिन फिर भी कुत्ते ने उसका पीछा किया था.

अंत में घबराकर महिला ने उसे पेपर स्प्रे से डराकर अपना बचाव किया और इसके बाद जब वो पार्क में दोबारा पहुंची तो वहां कुत्ते की मालिक आ गई और उसने गुस्से में जाॅगर को गिरा कर उसे पहले तो बहुत सारे पंच मारे और फिर उसका मन नहीं भरा तो उसने महिला के हाथ पर काट लिया. इस घटना की जानकारी पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर दी है. पुलिस के अनुसार कोर्ट के आदेश के बाद उसे हिरासत में लेकर शुक्रवार को डबलिंग के सैंटा रीटा जेल में बंद किया गया है.

मूर्ति चुराते वक्त चोर ने लिखा भगवान को पत्र, कहा- 'हो सके तो माफ कर देना...'

शादी के कार्ड पर गणेश जी की जगह छपवा दी राहुल गाँधी की तस्वीर

सेल्फ़ी और गैजेट का बुखार आपको कर सकता है बीमार